इस वजह से नेहा पेंडसे ने दो बच्च...

इस वजह से नेहा पेंडसे ने दो बच्चों के पिता को बनाया अपना हमसफर, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान (Because of This Neha Pendse Married with Father of Two Children, You Will also be Shocked to Know)

‘मे आई कम इन मैडम’, ‘बिग बॉस 12’ और ‘भाभी जी घर पर हैं’ जैसे शोज़ में नज़र आ चुकीं टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके अलावा उन्होंने हिंदी, मराठी, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है. एक्टिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद नेहा पेंडसे ने 5 जनवरी 2022 को अपने लिव इन बॉयफ्रेंड शार्दुल सिंह ब्यास के साथ शादी की थी, लेकिन उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. दरअसल, नेहा ने दो बार तलाकशुदा और दो बच्चों के पिता को अपना हमसफर बनाया था, जिसके चलते वो लोगों के निशाने पर आ गई थीं. इसके पीछे की वजह जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शार्दुल सिंह ब्यास के साथ जब एक्ट्रेस महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधी थीं, तब उन्होंने कुछ करीबियों को ही इनवाइट किया था. बताया जाता है कि नेहा से शादी के बंधन में बंधने से पहले शार्दुल सिंह दो बच्चों के पिता थे. इसके साथ ही उनके मोटापे को लेकर भी लोगों ने नेहा पेंडसे को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे से लेकर श्वेता तिवारी तक, जब पर्सनल लाइफ की वजह से ट्रोल हुई टीवी की ये एक्ट्रेसेस (From Ankita Lokhande to Shweta Tiwari, When These TV Actresses Were Trolled for Their Personal Life)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि शादी के बाद एक्ट्रेस ने दो बच्चों के पिता को अपना हमसफर बनाने के पीछे की वजह का खुलासा किया था. एक्ट्रेस ने बताया था कि शार्दुल ब्यास के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले वो दो-तीन रिलेशनशिप में थीं. इन असफल रिश्तों के बाद नेहा टूट गई थीं, लेकिन जब शार्दुल उनकी लाइफ में आए तो उन्हें हिम्मत मिली. शादी से पहले ही उन्होंने शार्दुल को अपनी पिछली ज़िंदगी के बारे में सब कुछ बता दिया था.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नेहा ने जब अपना अतीत शार्दुल को बताया तब उन्होंने भी एक्ट्रेस से साफ तौर पर कहा कि उन्होंने दो बार शादी की थी, वो एक डिवोर्सी हैं. उन्होंने यह भी बताया था कि उनकी दोनों असफल शादियों से दो बच्चे भी हैं. नेहा के दो-तीन रिलेशनशिप असफल हो गए थे, जबकि शार्दुल भी दो असफल शादियों के बाद तलाक ले चुके थे. दोनों ने अपना दर्द एक-दूसरे से बयां किया और देखते ही देखते एक-दूसरे के हमदर्द बन गए.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस की मानें तो शादी से पहले उनके पति शार्दुल एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे और इसके लिए नेहा को ब्रांड एंबेसडर के तौर पर चुना था. इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और नज़दीकियां बढ़ने लगी. नेहा बताती हैं कि शार्दुल हर मामले को अच्छे से बैलेंस करना जानते हैं और वो एक पॉज़िटिव इंसान हैं. शादी के दौरान शार्दुल काफी मोटे थे, जिसे लेकर लोगों ने नेहा को खूब ट्रोल किया था. यह भी पढ़ें: क्या गुड न्यूज़ देनेवाली हैं रूबीना दिलैक? पति अभिनव शुक्ला के साथ मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई एक्ट्रेस… (Is There A Good News? Rubina Dilaik Gets Spotted With Husband Abhinav Shukla At A Maternity Clinic)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए नेहा ने कहा था कि यह बिल्कुल भी ज़रूरी नहीं है कि हर इंसान फिट हो. शार्दुल इंडस्ट्री से नहीं हैं, इसलिए उन्हें ट्रोल करना बेहद शर्मनाक है. हालांकि अब एक्ट्रेस और उनके पति ने ट्रोलर्स को नज़रअंदाज़ करना सीख लिया है. एक्ट्रेस की मानें तो शुरुआत में ट्रोलिंग का असर उनके पति पर पड़ता था, क्योंकि उन्हें इन सब चीज़ों की आदत नहीं थी.

×