भारती सिंह ने कपिल शर्मा के लिए कही ऐसी बात, सुनकर इमोशनल हो जाएंगे आप (Bharti Singh Said Emotional words for Kapil Sharma)

‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ शो के शुरू होते ही स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) से जुड़े नए-नए विवाद आए दिन सामने आते गए. हाल ही में ख़बर आई थी कि शो के मेकर्स ने कपिल के लगातार शूट कैंसल करने और उनके बर्ताव को लेकर शो बंद करने का फैसला किया. इसके साथ यह भी कहा जा रहा है कि कपिल एक बार फिर डिप्रेशन के दौर से गुज़र रहे हैं. ऐसे में उनके फैंस भी उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. इसी बीच कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह ने कपिल शर्मा के लिए ऐसी बात कह दी है, जिसे सुनकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

कपिल को सपोर्ट करते हुए भारती सिंह ने कहा कि उन्हें इस हालत में देखकर मुझे काफ़ी तकलीफ़ हो रही है. वे लोगों को हंसाते हैं और जब वे डिप्रेशन के दौर से गुज़र रहे हैं तो उन्हें हम लोगों के सपोर्ट की ज़रूरत है. भारती ने आगे कहा कि कपिल भाई सिर्फ़ उनके कलिग ही नहीं बल्कि उनके गुरू भी हैं. भारती की मानें तो उन्होंने भले ही कपिल के साथ काम किया हो, लेकिन कॉलेज के दौरान कपिल ने ही उन्हें कॉमेडी के गुण सिखाए थे. इसलिए वो उन्हें गुरू के साथ-साथ अपना भाई भी मानती हैं.

उधर, ट्विटर पर कपिल द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा को लेकर भारती ने कहा कि उन्होंने ट्विटर पर जिस भाषा का इस्तेमाल किया था वो ठीक नहीं था, लेकिन आपको यह समझना चाहिए कि कपिल ऐसे इंसान बिल्कुल भी नहीं है और अगर उन्होंने ऐसा किया है तो ज़रा सोचिए उस वक्त उनकी मनोदशा क्या रही होगी?  बता दें कि हाल ही में इस शो के बंद होने की ख़बर आई थी, लेकिन ताज़ा खबरों के मुताबिक मेकर्स ने शो को एक महीने सस्पेंड करने का फैसला लिया है.

यह भी पढ़ें: Naagin 3: सस्पेंस हुआ ख़त्म, सामने आया दोनों नागिन का चेहरा

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli