Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में पति हर्ष के साथ बच्चा प्लान कर सकती हैं भारती सिंह (Bharti Singh Says We Might Plan Our Baby in Bigg Boss 12) 

Bigg Boss 12: टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ बिग बॉस 12 में नज़र आएंगी. बता दें कि भारती और हर्ष बिग बॉस 12 के पहले सेलिब्रिटी कपल होंगे, जिसका ख़ुलासा ख़ुद सलमान खान (Salman Khan) ने गोवा में इस शो के लॉन्च इवेंट में किया. अब एक इंटरव्यू के दौरान भारती ने बताया कि वो फैमिली प्लानिंग करना चाहती हैं और बिग बॉस 12 के घर में बेबी प्लान कर सकती हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस शो में एंट्री करने से पहले कई मज़ेदार ख़ुलासे किए हैं.

Bharti Singh In Big Boss

भारती की मानें तो हनीमून के तुरंत बाद भारती को ख़तरों के खिलाड़ी के लिए अर्जेंटीना जाना पड़ा था और इसी दौरान उन्हें बिग बॉस 12 के लिए कॉल भी आया था. भारती ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि बिग बॉस में इस बार जोड़ियों को एंट्री मिल रही है और उन्हें हर्ष के साथ एंट्री मिल रही है तो उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. भारती ने कहा कि मैं पति हर्ष के साथ बिग बॉस के घर में जा रही हूं तो अब फैमिली प्लानिंग कर सकती हूं. हालांकि बिग बॉस के घर में बेबी प्लान करने की बात भारती ने मज़ाक में कही थी.

Bharti Singh

भारती का कहना है कि बिग बॉस उनके और पति हर्ष के लिए एक पेड हॉलिडे जैसा है. हालांकि बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले भारती ने अपनी रणनीति बताते हुए कहा कि घर में एक ग़लत क़दम आपकी पूरी इमेज को बदल सकता है, जबकि हर्ष का मानना है कि उन्होंने हमेशा कैमरे के पीछे काम किया है और बिग बॉस के घर में वो लगातार कैमरों की नज़र में होंगे.

Bharti Singh With Husband

बहरहाल, भारती और हर्ष की मानें तो यह शो दोनों सिर्फ़ पैसों के लिए कर रहे हैं और यह दोनों के लिए एक पेड़ हॉलिडे जैसा है, लेकिन इस शो के चलते भारती इंडियाज़ गॉट टैलेंट शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. बता दें कि भारती इस शो को पिछले 4 सालों से होस्ट कर रही हैं.

Bharti Singh And Haarsh Limbachiyaa

यह भी पढ़ें: ‘ये है मोहब्बतें’ के एक्टर सुमित सचदेव की पत्नी का हुआ मिसकैरेज, इस शख़्स को ठहराया ज़िम्मेदार (Yeh Hai Mohabbatein Actor Sumeet Sachdev’s Wife Suffers Miscarriage)