Entertainment

Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में पति हर्ष के साथ बच्चा प्लान कर सकती हैं भारती सिंह (Bharti Singh Says We Might Plan Our Baby in Bigg Boss 12) 

Bigg Boss 12: टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अपने पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के साथ बिग बॉस 12 में नज़र आएंगी. बता दें कि भारती और हर्ष बिग बॉस 12 के पहले सेलिब्रिटी कपल होंगे, जिसका ख़ुलासा ख़ुद सलमान खान (Salman Khan) ने गोवा में इस शो के लॉन्च इवेंट में किया. अब एक इंटरव्यू के दौरान भारती ने बताया कि वो फैमिली प्लानिंग करना चाहती हैं और बिग बॉस 12 के घर में बेबी प्लान कर सकती हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस शो में एंट्री करने से पहले कई मज़ेदार ख़ुलासे किए हैं.

भारती की मानें तो हनीमून के तुरंत बाद भारती को ख़तरों के खिलाड़ी के लिए अर्जेंटीना जाना पड़ा था और इसी दौरान उन्हें बिग बॉस 12 के लिए कॉल भी आया था. भारती ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि बिग बॉस में इस बार जोड़ियों को एंट्री मिल रही है और उन्हें हर्ष के साथ एंट्री मिल रही है तो उनकी ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. भारती ने कहा कि मैं पति हर्ष के साथ बिग बॉस के घर में जा रही हूं तो अब फैमिली प्लानिंग कर सकती हूं. हालांकि बिग बॉस के घर में बेबी प्लान करने की बात भारती ने मज़ाक में कही थी.

भारती का कहना है कि बिग बॉस उनके और पति हर्ष के लिए एक पेड हॉलिडे जैसा है. हालांकि बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले भारती ने अपनी रणनीति बताते हुए कहा कि घर में एक ग़लत क़दम आपकी पूरी इमेज को बदल सकता है, जबकि हर्ष का मानना है कि उन्होंने हमेशा कैमरे के पीछे काम किया है और बिग बॉस के घर में वो लगातार कैमरों की नज़र में होंगे.

बहरहाल, भारती और हर्ष की मानें तो यह शो दोनों सिर्फ़ पैसों के लिए कर रहे हैं और यह दोनों के लिए एक पेड़ हॉलिडे जैसा है, लेकिन इस शो के चलते भारती इंडियाज़ गॉट टैलेंट शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगी. बता दें कि भारती इस शो को पिछले 4 सालों से होस्ट कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: ‘ये है मोहब्बतें’ के एक्टर सुमित सचदेव की पत्नी का हुआ मिसकैरेज, इस शख़्स को ठहराया ज़िम्मेदार (Yeh Hai Mohabbatein Actor Sumeet Sachdev’s Wife Suffers Miscarriage)

 

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

नोरा फतेहीने साधला पापाराजींवर निशाणा (Nora Fatehi on paparazzi zooming in on her body parts)

बॉलिवूड इंडस्ट्रीमधील पापाराजींसोबत जुळून घेणे कलाकारांची गरज किंवा मजबूरी ठरली आहे. अनेकदा कलाकार हे फोटोग्राफर्सच्या…

April 23, 2024

हनुमान जंयतीच्या निमित्ताने राणी मुखर्जीने घेतले घनेश्वर हनुमान मंदिरात दर्शन ( On Occasion Of Hanuman Jayani Rani Mukerji Mumbai’s Shri Ghanteshwar Hanuman Mandir Went at Mumbai’s Shri Ghanteshwar Hanuman Mandir)

आज म्हणजेच 23 एप्रिल 2024 हा हनुमान जयंतीचा पवित्र दिवस आहे आणि त्यानिमित्त अभिनेत्री राणी…

April 23, 2024

BROKE AT 40

You may have started saving early but lost it all due to bad investments, reckless…

April 23, 2024

दीपिकाचा सिंघम अगेन मधील लूक पाहून रणवीरने शेअर केला शेरनीचा इमोजी… (Ranveer Singh Praises Wife Deepika Padukone New Look From Singham Again)

बॉलिवूड चित्रपट 'सिंघम अगेन' सध्या चर्चेत आहे. चाहते या चित्रपटाची आतुरतेने वाट पाहत आहेत. नुकतंच…

April 23, 2024
© Merisaheli