‘बिग बुल’ एक्टर...

‘बिग बुल’ एक्टर अभिषेक बच्चन ने की लोगों से मास्क पहनने की अपील, सेल्फी शेयर कर कही ये बात… (‘Big Bull’ Actor Abhishek Bachchan Urge Everyone To Wear Mask)

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर अपना प्रकोप दिखा रही है. दिन-प्रतिदिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. रिपोर्टों के अनुसार, गुरुवार को देशभर में COVID-19 के मामलों ने 2 लाख से अधिक का आंकड़ा पार कर लिया है. आंकड़ों की बढ़ती हुई  संख्या को देखकर बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने चाहने वालों, प्रशंसकों और दोस्तों से हर समय मास्क पहनने का अनुरोध किया है.

कोरोना के कारण पूरे देश में हालत बिगड़ते जा रहे हैं. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए सरकार लोगों से हेल्थ संबंधी सभी प्रोटोकॉल का पालन करने अनुरोध कर रही है. ऐसे में ‘बिग बुल’ एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर मास्क लगाकर अपनी एक सेल्फी सोशल मीडिया पर शेयर की है और अपने फैंस और फॉलोवर्स से भी मास्क  लगाने की अपील की है.

कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बढ़ते प्रकोप को देखते एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सेल्फी पोस्ट की हैं. लोगों से सबसे आवश्यक सावधानी यानी मास्क पहनने का अनुरोध किया. सेल्फी पोस्ट करते हुए अपने चाहने वालों, प्रशंसकों, दोस्तों और फॉलोवर्स को  ऊंची आवाज़ और साफ़ शब्दों में एक सन्देश दिया है. अभिषेक बच्चन ने लोगों से हेल्थ संबंधी सभी प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील की है. अपील करते हुए अभिषेक ने कह रहे हैं की अपनों की सुरक्षा के लिए  मास्क पहनें. ‘बिग बुल’ एक्टर ने यह सेल्फी लखनऊ से पोस्ट की है.

Abhishek Bachchan

अभिषेक  बच्चन  ने जो सेल्फी  शेयर  की है, उसमें वे वाइट शर्ट और मैचिंग मफलर पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपने चेहरे को ब्लू फेस मास्क से कवर किया और अपने लुक को सनग्लास  से कम्पलीट किया है. सेल्फी शेयर करते हुए  अभिषेक  बच्चन  ने कैप्शन लिखा, “प्लीज़, प्लीज़ प्लीज़ … मास्क  पहन कर  रखें. अगर अपने लिए नहीं तो अपनी फैमिली, बुजुर्गों, फ्रेंड्स और अपने चाहने वालों के लिए जरूर सोचें.  #मास्कअप #मास्कऑन”

Abhishek Bachchan

बिग बुल  एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनके लिखे हुए कैप्शन पढ़ने के बाद तो फैंस  जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि अभिषेक  बच्चन उन में बॉलीवुड के चंद लोगों  में से हैं, जो पिछले साल ही कोरोना को चपेट में आ गए थे. अभिषेक के अलावा उनके पिता अमिताभ  बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन बेटी आराध्य बच्चन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव थी.

Abhishek Bachchan

कुछ दिन तक अस्पताल में रहने के बाद जब अभिषेक की रिपोर्ट नेगिटिव आई, तो उनको छुट्टी मिल गई थी. अब कोरोना की सेकंड और डेंजरस वेव के दौरान अभिषेक बच्चन कोरोना के नियमों का पालन करने के लिए लोगों जागरुक करने का काम कर रहे हैं.

Abhishek Bachchan

इसी बीच, वर्क फ्रंट की बात करें, तो अभिषेक बच्चन बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म ‘द बिग बुल’  में आखिरी बार नज़र आए थे. उनकी आने वाली फ़िल्में ‘दसवीं’ और ‘बॉब बिस्वास’ हैं.

और भी पढ़ें: नागा बाबाओं पर कमेंट कर करण वाही हुए नफरत के शिकार;जान से मारने की मिली धमकी (Karan Wahi Receives Hate Messages,Death Threats over his post on Naga Babas)