Entertainment

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट को मिल रहे हैं सबसे ज़्यादा पैसे (Bigg Boss 13: This Actress is the Highest Paid Contestant)

सुुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया जानेवाला लोकप्रिय और विवादित रियालिटी शो बिग बॉस का 13वां सीज़न 29 सितंबर से शुरू हो रहा है. शो के मेकर्स ने पहले ही इस बात की हिंट दे दी है कि इस बार बिग बॉस में बहुत से ट्विस्ट और टर्न्स रहेंगे, जिससे घरवालों की नाक में दम होगा और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन. यह शो शुरू होने से काफी दिनों पहले ही शो से जुड़ी खबरे सोशल मीडिया और अन्य जगहों पर वायरल हो रही  हैं.

अब एक इंटरटेंमेंट साइट के अनुसार, इस बार जिस कंटेस्टेंट को घर में रहने के लिए सबसे ज़्यादा पैसे मिल रहे हैं, वो कंटेस्टेंट हैं लोकप्रिय टीवी सीरियल उतरन की तपस्या यानी टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई. सूत्रों के अनुसार, रश्मि देसाई को शो में भाग लेने के लिए मेकर्स ने 1 करोड़ 20 लाख रुपए दिए हैं. रश्मि शो में अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ आ रही हैं. रश्मि देसाई की लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स इतनी रकम देने के लिए राजी हो गए हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि रश्मि देसाई शो को मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी. रश्मि भी शो में आने के लिए बेसब्र हैं, खासतौर पर इतनी अच्छी रकम मिलने के बाद शो में जाने की उनकी बेताबी बढ़ गई है.
आपको बता दें कि इसके पहले बिग बॉस के दो ऑफिशियल प्रीमियर रिलीज हुए हैं, जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना भट्टाचार्जी को देखा गया है. खबरों के अनुसार, शो में कोइना मित्रा, विवियन डीसेना, दलजीत कौर भी नजर आएंगे.
बिग बॉस के प्रोमोशनल इवेंट पर मीडिया से बात करते हुए शो के होस्ट सलमान खान ने कहा था कि इस बार शो में कोई कॉमनर भी होगा, लेकिन मेरे हिसाब से सेलिब्रिटी और कॉमन लोगों में कोई खास अंतर नहीं है. यह सिर्फ कहने के लिए हैं. सेलिब्रिटी भी कॉमनर है और कॉमनर भी सेलिब्रिटी. एक बार जब वे घर में घुस जाते हैं तो आप उन्हें टीवी पर देखते हैं. इस तरह वे भी सेलिब्रिटी बन जाते हैं. वैसे इस बार शो  में शामिल होनेवाली सभी कलाकार टीवी व दूसरे इंडस्ट्रीज के बड़े चेहरे हैं इसलिए इस बार अलग-अलग तरह के लोगों को देखने को मिलेगा.

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

हास्य काव्य- श्रीमतीजी की होली (Poem-Shrimatiji Ki Holi)

होली की चढ़ती खुमारी मेंचटकीले रंगों भरी पिचकारी मेंश्रीमान का जाम छलकता हैकुछ नशा सा…

March 24, 2024

‘गोविंदा’ दहीहंडी पथकाने गाठली अतुलनीय उंची : गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रेकॉर्डने घेतली नोंद  (Maharashtra ‘Govinda Team’ Enters In Guinness Book of World Record : ” OMG, Yeh Mera India” Program Streaming Their World Record On TV)

जय जवान पथकाने एका सांस्कृतिक उत्सवात सर्वाधिक उंचीचा मानवी मनोरा उभारून गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड…

March 24, 2024

कहानी- दूसरी ग़लती (Short Story- Doosari Galti)

यह अंतिम कार्य भी पूरा करके वो अपने घर पहुंचा. जीवन में इतना बड़ा तूफ़ान…

March 24, 2024

शर्माची सारखे माझे फोटो काढायचे अन् मी… कंगनाने शेअर केली बालपणीची आठवण (Kangana Ranaut Childhood Photos and stories )

बॉलिवूड अभिनेत्री कंगना रणौत तिच्या वक्तव्यांमुळे, तिच्या स्टाइलमुळे दररोज मीडियामध्ये चर्चेत असते. कोणत्याही विषयावर आपले…

March 24, 2024
© Merisaheli