Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 13ः ये तलाक़शुदा टीवी एक्ट्रेस हो सकती हैं शो में शामिल (Bigg Boss 13: This TV Actress to be seen in Salman Khan’s reality show)

मर्यादाः लेकिन कब तक?, दिया और बाती हम, वो अपना सा जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी टीवी अभिनेत्री रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) पिछले…

मर्यादाः लेकिन कब तक?, दिया और बाती हम, वो अपना सा जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी टीवी अभिनेत्री रिद्धि डोगरा (Ridhi Dogra) पिछले कुछ समय से अपने तलाक के कारण सुर्खियों में थी. रिद्धि ने सात साल की शादी के बाद अपने पति राकेश बापट से तलाक़ से लिया है. अब सुनने में आ रहा है कि वे बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में बातौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले सकती हैं.. हालांकि अभी इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है कि लेकिन सुनने में आ रहा है कि इस सीज़न में रिद्धि के अलावा अभिनेता राजपाल यादव, जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु कोहली और ये हैं मोहब्बतें फेम करण पटेल भी बिग बॉस 13 में शामिल हो सकते हैं. खबर तो यह भी है कि हाल ही में बॉलीवुड से नाता तोड़नेवाली ज़ायरा वसीम भी सलमान खान के शो में दिख सकती हैं. शो के मेकर्स के अनुसार, इस बार शो के फॉर्मेट में थोड़े बदलाव किए गए हैं.

इस बार शो में कोई कॉमनर नहीं होगा. असल में पिछले साल बिग बॉस 12 में शो की टीआरपी काफी नीचे चली गई थी इसलिए इस साल मेकर्स ने शो को बदलाव करने का फैसला किया है.  इस बाद शो का सेटअप लोनावाला की बजाय गोरेगांव में ही होगा.

 

एक इंटरटेंमेंट साइट पर छपी खबर के अनुसार, बिग बॉस 13 का प्रसारण 29 सितंबर से शुरू होगा. चूंकि आमतौर पर एक सीज़न 15 हफ़्तों का होता है. इसलिए 12 जनवरी 2020 के आस-पास खत्म हो जाएगा.

ये भी पढ़ेंः टीवी एक्टर पर्ल वी पूरी के बर्थडे पर ‘नागिन 3’ के स्टारकास्ट ने की जमकर पार्टी, देखें पिक्स व वीडियोज़ (Naagin 3’S Surbhi Jyoti, Anita Hassanandani And Karishma Tanna Reunite For Pearl V Puri’s Birthday Bash – Watch Videos)

 

 

Recent Posts

विक्की और कटरीना ने मैरेज डे के लिए बनाया खास प्लान, यहां मनाएंगे पहली सालगिरह (Vicky And Katrina Made a Special Plan For Marriage Day, Will Celebrate The First Anniversary Here)

बॉलीवुड के ब्यूटिफुल कपल विक्की कौशल और कटरीना कैफ की पहली वेडिंग एनिवर्सरी आ रही…

कहानी- सोशल मीडिया का राजकुमार (Short Story- Social Media Ka Rajkumar)

संजीव जायसवाल ‘संजय’ “तुम सब बेकार की बहस मत करो. आजकल एस.एम.एस, फेसबुक और व्हाट्सएप…

वर्कआउट करते हुए इन कारणों से आ सकते हैं चक्कर या बेहोशी, न करें नज़रअंदाज़ (Do Not ignore The Causes Of Dizziness During Workout)

वर्कआउट करते हुए यदि आपको चक्कर आए, बेहोशी-सी छाने लगे या फिर कुछ डीहाइड्रेशन की…

© Merisaheli