Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: रश्मि देसाई ने देवोलीना को जड़ा ज़ोर का चांटा, क्या कर दी जाएंगी शो से बाहर? (Bigg Boss 15: Rashmi Desai Slaps Devoleena After Big Fight)

बिग बॉस के घर में क्या नहीं हो सकता. बेस्ट फ़्रेंड्स रश्मि देसाई और देवोलीना के बीच दरार तो आ ही चुकी है लेकिन अब…

बिग बॉस के घर में क्या नहीं हो सकता. बेस्ट फ़्रेंड्स रश्मि देसाई और देवोलीना के बीच दरार तो आ ही चुकी है लेकिन अब नौबत ये आ गई कि सारी हदें पार कर रश्मि ने देवो को ज़ोर का थप्पड़ जड़ दिया.

जी हां, शो के प्रोमो से ये पता चल रहा है कि टिकेट टु फिनाले की दौड़ के चक्कर में दोनों इतनी भिड़ गईं कि नौबत हाथापाई की आ गई. दरअसल कुछ घरवाले वीआईपी ज़ोन में हैं- राखी सावंत, प्रतीक, शमिता, करण कुंद्रा शामिल हैं और यही लोग ये निर्णय लेंगे कि अगला कौन होगा जो इस ज़ोन में शामिल होगा. घरवाले रश्मि और देवो को लेकर एक मत नहीं हैं.

रश्मि और देवो दोनों ही राखी से कहती हैं कि वो उनके पक्ष में फ़ैसला ले लेकिन राखी दोनों को इतना भड़का देती हैं कि दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है. रश्मि राखी को कहती हैं कि वो ग़लत जा रही हैं. देवो से बड़ी झूठी कोई नहीं और फिर वो देवो पर ये इल्ज़ाम भी लगाती हैं कि वो लोगों का इस्तेमाल करती है. रश्मि इतनी आग-बबूला हो जाती हैं कि ये बात कहते-कहते वो देवो को थप्पड़ तक जड़ देती हैं.

रश्मि के ऐसे हाथ उठाने पर बिग बॉस क्या निर्णय लेते हैं ये तो शो टेलीकास्ट होने के बाद ही पता चलेगा. दोनों में से कौन फिनाले की रेस में शामिल होगा और कौन होगा बाहर ये एपिसोड देखकर ही पता चल पाएगा, लेकिन अब सब लोग यही सोच रहे हैं कि क्या बिग बॉस रश्मि के इस बर्ताव ke लिए उन्हें दिखा देंगे घर से बाहर का रास्ता?

Photo Courtesy: Instagram

Recent Posts

© Merisaheli