बिग बॉस 15 फिनाले: तेजस्वी प्रका...

बिग बॉस 15 फिनाले: तेजस्वी प्रकाश ने लिफ़्ट की शानदार ट्रॉफी, प्रतीक रहे फ़र्स्ट रनर अप! (Bigg Boss 15 Winner: Tejasswi Prakash Lifts The Trophy)

आखिर वो घड़ी आ ही गई जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था. बिग बॉस सीजन 15 के विनर को लेकर फैंस और सेलेब्स के बीच शो के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट था. हर किसी की धड़कनें तेज थीं. और आखिरकार इंतज़ार की घड़ियां खत्म हुईं. बिग बॉस के सीजन 15 को फाइनली अपना विनर मिल गया है. बिग बॉस के सीजन 15 में विनर का ताज तेजस्वी प्रकाश के सिर पर ताज सजा है. उन्होंने अपने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को पीछे छोड़ते हुए ये बाजी जीत ली है.

फिनाले के टॉप 5 में निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश पहुंचे थे. बिग बॉस 15 की विनर बनने की रेस से शमिता शेट्टी और हैंडसम हंक करण कुंद्रा बाहर हो गए. पैसों से भरा सूटकेस लेकर निशांत भट्ट बिग बॉस 15 के फिनाले की रेस से बाहर हो चुके थे. ऐसे में रेस में बचे रह गए थे तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल और दोनों में कड़ी टक्कर थी.

विनर मिलने से पहले सलमान खान ने एक्स कंटेस्टेंट्स, एक्स विनर्स और कुछ स्पेशल मेहमानों के साथ बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का धमाकेदार आगाज किया. फिनाले के दौरान बिग बॉस का स्टेज सितारों से सजा था. बिग बॉस फिनाले के इस ग्रैंड जश्न में दीपिका पादुकोण भी पहुंची. वहीं शहनाज़ गिल ने भी सिद्धार्थ शुक्ला को इमोशनल ट्रिब्यूट दिया!

×