बिग बॉस 16: फिनाले से पहले ही कई...

बिग बॉस 16: फिनाले से पहले ही कई कंटेस्टेंट की खुली क़िस्मत, कुछ के हाथ लगे बड़े प्रोजेक्ट्स व फिल्में, तो कुछ ने काटा दूसरों का पत्ता (Bigg Boss 16: Before Season Finale Many Lucky Contestants Bagged Big Projects And Films)

बिग बॉस (Bigg boss) इंडियन टीवी (tv show) का सबसे बड़ा और सबसे ज़्यादा विवादास्पद रियलिटी शो है. इस शो में जो भी भाग लेता है उसकी पहचान घर-घर में होने लगती है. इस बार यानी बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) में तो कंटेस्टेंट (contestant) की क़िस्मत ही खुल गई. फिनाले हुआ भी नहीं और विनर अभी कोई बना भी नहीं कि सभी विन-विन पोज़िशन में नज़र आ रहे हैं.

इस बार कई कंटेस्टेंट को शो ख़त्म होने से पहले ही काफ़ी काम मिल गया है. कई स्टार्स के हाथों कई बड़े प्रोजेक्ट्स लग चुके हैं और इसलिए सभी के लिए ये शो लकी साबित हुआ.

सबसे पहले बात टीना दत्ता की करें तो खबरें हैं कि उन्हें साउथ की बड़ी फ़िल्म मिली है और खबरें तो ये भी हैं कि वो टीवी शो दुर्गा और चारु में भी नज़र आनेवाली हैं.

टीना के बाद शालीन भनोट को भी एकता कपूर के ब्यूटी एंड द बीस्ट के लिए फ़ाइनल कर लिया है. इससे पहले ये शो क़ुशाल टंडन करने वाले थे.

अंकित गुप्ता और गौतम विज भले ही घर से बाहर आ गए हों लेकिन घर के बाहर उनके लिए एक बड़ा शो इंतज़ार कर रहा था. दोनों ही नये शो जुनूनियत में दिखेंगे.

निमृत कौर अहलूवालिया को भी एकता कपूर ने लव, सेक्स और धोखा 2 के लिए फ़ाइनल कर लिया है. इसी तरह एकता कपूर ने शो में बतौर गेस्ट अपने विज़िट पर कहा था कि वो इस सीज़न की एक एक्ट्रेस को नागिन 7 के लिया कास्ट करेंगी और माना जा रहा है कि वो इमली फेम सुम्बुल को ये रोल देंगी.

इसी तरह सौंदर्य शर्मा, शिव ठाकरे व अन्यों को भी काम मिलने की खबरें हैं. शिव जहां ख़तरों के खिलाड़ी में दिख सकते हैं तो प्रियंका सलमान खान की किसी फ़िल्म में नज़र आ सकती हैं.

×