Categories: FILMTVEntertainment

‘बिग बॉस’ फेम असीम रियाज ने साधा सलमान खान पर निशाना, नाम लिए बगैर एक्टर को बताया धोखेबाज़ (‘Bigg Boss’ Fame Asim Riaz Targeted Salman Khan, Without Naming He Called Him a Cheater)

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को लेकर कहा जाता है कि अगर वो किसी पर अपना हाथ रख देते हैं तो उसका करियर संवार देते…

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को लेकर कहा जाता है कि अगर वो किसी पर अपना हाथ रख देते हैं तो उसका करियर संवार देते हैं. सल्लू मियां अक्सर लोगों की मदद के लिए आगे रहते हैं और उन्होंने कई लोगों को बॉलीवुड में मौका भी दिया है, बावजूद इसके कई बार सल्लू मियां का नाम किसी न किसी विवाद के चलते सुर्खियों में भी आ जाता है. टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस को होस्ट करने वाले सलमान खान ने ‘बिग बॉस 13’ में नज़र आ चुकीं शहनाज़ गिल को अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में मौका दिया है, लेकिन वहीं शो के इसी सीज़न के फर्स्ट रनर अप रहे असीम रियाज ने बिना नाम लिए सलमान खान को धोखेबाज़ बताया है. आइए जानते हैं आखिर पूरा माज़रा क्या है?

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि ‘बिग बॉस 13’ के फर्स्ट रनर अप रहे असीम रियाज की सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है. एक मॉडल होने के साथ-साथ असीम कमाल के रैपर भी हैं और उनके कई म्यूज़िक वीडियो भी रिलीज़ हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले असीम रियाज फैन्स को अक्सर सरप्राइज़ करते रहते हैं और सोशल मीडिया सेंसेशन बने रहते हैं. एक बार फिर से असीम का नाम सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. यह भी पढ़ें: सोमी अली ने सोशल मीडिया से डिलीट किया सलमान खान के खिलाफ किया पोस्ट, एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड ने पोस्ट में सलमान को बताया था औरतों को पीटने वाला मानसिक रूप से बीमार शख़्स (Somy Ali Deletes Instagram Post After Calling Salman Khan ‘Women Beater’ And ‘Sadistic’)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

असीम रियाज के सोशल मीडिया पर एकाएक सुर्खियों में आने की वजह कहीं न कहीं सलमान खान को बताया जा रहा है. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें सुनने को मिली थीं कि असीम रियाज बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और वो भी सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से. कई मीडिया पोर्टल्स की रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान उन्हें अपनी फिल्म में एक अहम रोल देने वाले थे, लेकिन बाद में ऐसी खबरें आईं कि असीम को आयुष शर्मा ने रिप्लेस कर दिया है. हालांकि बाद में यह भी खबर आई कि फिल्म से आयुष भी बाहर हो गए हैं.  

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अब असीम ने इन्हीं सब चीज़ों को लेकर एक लेटेस्ट पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- मेरे पापा को मुझे इंडस्ट्री के सबसे इनफ्लुएंशियल पर्सनैलिटी से एक प्रोजेक्ट में काम देने का वादा किया गया था. यहां तक कि एक साल से ज्यादा समय तक उन्होंने इस प्रोजेक्ट का प्रचार करने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल भी किया, इस बात की कई मीडिया संस्थानों ने पुष्टि भी की, लेकिन वो वादा पूरा नहीं हुआ. असीम ने आगे लिखा- मैं कहना चाहता हूं कि ये सभी झूठे वादे मुझे झुका नहीं पाएंगे, उन्होंने मुझे जो एंजायटी और प्रेशर दिया है, वो मुझे वह करने से नहीं रोक सकता है जो मैं वर्तमान में कर रहा हूं. यह भी पढ़ें: इस सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान खान वसूलेंगे इतनी मोटी रकम, जानकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी आपके (Salman Khan Will Charge Such A Hefty Amount To Host This Season, Knowing That The Ground Will Slip Under Your Feet)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि इस पोस्ट के ज़रिए बगैर नाम लिए असीम रियाज ने सलमान खान पर निशाना साधा है. दरअसल, इसी साल फरवरी में मीडिया में खबरें आई थीं कि सलमान खान के अलावा फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े, जहीर इकबाल और असीम रियाज मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे, लेकिन बाद में असीम रियाज को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया, जिसके चलते असीम ने उन्हें नाम लिए बगैर धोखेबाज़ बताया है.

Recent Posts

कहानी- बदलते समीकरण (Short Story- Badlate Samikaran)

"केवल मांजी ही नहीं बदल रही थीं. उनके प्रति मेरा सम्मान भी कब दिखावटी से…

सिद्धार्थ-कियारा से लेकर रणबीर-आलिया तक, अपनी शादी में बॉलीवुड के इन कपल्स ने किया एक-दूसरे को किस (From Sidharth-Kiara to Ranbir-Alia, These Bollywood Couples Kissed Each Other at Their Wedding)

राजस्थान के जैसलमेर स्थित सूर्यगढ़ पैलेस में ड्रीमी वेडिंग कर आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा…

© Merisaheli