बिग बॉस ओटीटी: बतौर गेस्ट दर्शको...

बिग बॉस ओटीटी: बतौर गेस्ट दर्शकों को एंटरटेन करेंगी राखी सावंत, मेकर्स ने किया इनवाइट तो बोलीं- मेरी तपस्या सफल रही (Bigg Boss OTT: Rakhi Sawant Will Entertain The Audience As a Guest, She Said- Meri Tapasya Safal Rahi)

‘बिग बॉस ओटीटी’ के मेकर्स द्वारा इनवाइट न किए जाने के बाद राखी सावंत नाराज़ हो गई थीं और बकायदा वीडियो शेयर करके उन्होंने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की थी. इसके बाद स्पाइडर वुमन बनकर ‘बिग बॉस ओटीटी’ हाउस के बाहर पहुंच कर ड्रामा भी किया था. अब राखी सावंत की नाराज़गी दूर हो गई है, क्योंकि उन्हें ‘बिग बॉस ओटीटी’ के मेकर्स की तरफ से शो में आने के लिए इनविटेशन मिल गया है. जिसके बाद अब राखी सावंत शो में बतौर गेस्ट दर्शकों को एंटरटेन करती हुई दिखाई देंगीं. मेकर्स ने द्वारा इनवाइट मिलने पर राखी ने कहा कि मेरी तपस्या सफल रही.

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जी हां, शो में एंट्री लेने के लिए बेताब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं राखी सावंत को आखिरकार शो के मेकर्स की तरफ से न्योता मिल गया है. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैन्स को अपने कैमियो की जानकारी दी है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए बताया कि आखिरकार उन्हें उनकी मेहनत का फल मिल गया है. यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस ओटीटी’ के मेकर्स ने नहीं किया इनवाइट तो नाराज़ हुईं राखी सावंत, बोलीं- सिडनाज़ को किया कॉल और मुझे नहीं (Rakhi Sawant got Upset When The Makers of ‘Bigg Boss OTT’ Did Not Invite, Said- They Called SidNaaz and Not Me)

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

राखी सावंत ने वीडियो शेयर कर कहा है कि उनकी कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार उन्हें आमंत्रित किया गया है और वह शो में सभी के लिए जलेबी, फाफड़ा और गाठिया लेकर जाएंगी. उत्साहित राखी ने यह भी कहा कि वह होस्ट करण जौहर से मिलने और उन्हें राखी बांधने जा रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा- ‘देखा आखिरकार बिग बॉस ने मुझे बुला ही लिया… मेरी तपस्या सफल रही. मैं आ रही हूं इस संडे… इन सब कंटेस्टेंट्स को बताने की रियल ओटीटी तो मैं ही हूं…’

बता दें कि राखी सावंत शो को फॉलो करती रही हैं और शो के बारे में खुलकर अपनी राय सबके सामने रखती हैं. उन्होंने पहले एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट उर्फी जावेद को भी सपोर्ट करने की पैरवी की थी. राखी परेशान थीं क्योंकि उन्हें हमेशा ओवर द टॉप कहा जाता रहा है और उन्हें ही शो के मेकर्स ने इनवाइट नहीं किया था. हालांकि बिग बॉस ओटोटी के मेकर्स द्वारा न बुलाए जाने के बावजूद वो एक स्पाइडरमैन की पोशक पहनकर बिग बॉस ओटीटी के घर के बाहर पहुंच गई थीं.

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

टेलीविज़न से छह सप्ताह पहले डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज़ होने वाला शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ ‘ओवर द टॉप’ होने का दावा कर रहा है, लेकिन जब राखी सावंत को मेकर्स ने इनवाइट नहीं किया और उनसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला व शहनाज़ गिल को गेस्ट के तौर पर बुला लिया तो राखी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. यह भी पढ़ें: स्पाइडर वुमन बनकर ‘बिग बॉस OTT’ हाउस के बाहर पहुंची राखी सावंत, बीच सड़क पर किया ज़बरदस्त हंगामा (Rakhi Sawant arrives at Bigg Boss OTT house in Spider-Man costume, demands to enter BB OTT house)

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

फिर क्या था राखी ने बकायदा सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर करके कहा कि यह उचित नहीं है कि वो इस बार घर में नहीं हैं. राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- नाराज़ हूं बिग बॉस ओटीटी. अरे अरे मैं बहुत नाराज़ हूं. ये क्या है, शो का नाम बिग बॉस ओटीटी और ओटीटी की रानी को नहीं बुलाया. बिग बॉस मैं आपकी पहली पत्नी हूं… मैं आ रही हूं. राखी ने कहा कि शो के मेकर्स ने सिडनाज़ को कॉल किया, लेकिन मुझे नहीं.

×