Categories: TVEntertainment

‘बिग बॉस ओटीटी’ विनर दिव्या अग्रवाल ने कर ली सगाई, प्रियांक शर्मा या वरुण सूद नहीं ये हैं उनके मंगेतर (‘Bigg Boss’ OTT winner Divya Agarwal engaged to Apurva Padgaonkar few months after her breakup with Varun Sood: SEE PICS)

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT winner) विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने फैंस को ऐसी गुड न्यूज़ दी है कि फैंस शॉक्ड रह गये…

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT winner) विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने फैंस को ऐसी गुड न्यूज़ दी है कि फैंस शॉक्ड रह गये हैं. दिव्या ने सगाई (Divya Agarwal engagement) कर ली है. अपने 30वें बर्थडे के मौके पर उन्होंने सगाई की न्यूज़ देकर सबको चौंका दिया है. वरुण सूद (Varun Sood) से ब्रेकअप के बाद उनके इस नए अनाउंसमेंट से सब शॉक्ड रह गए हैं.

दरअसल, कल 4 दिसंबर को दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने 30वां बर्थडे सेलिब्रेट किया, इस मौके पर उनके फ्रेंड्स और फैमिली मौजूद थी. सेलिब्रेशन के दौरान अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें घुटने पर बैठकर प्रपोज किया और दिव्या ने भी शर्माते हुए उनके इस प्रपोज़ल के लिए हां कर दी. इसकी तस्वीरें और वीडियोज़ फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. खुद दिव्या ने भी इंस्टाग्राम पर अपूर्व के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे अपने मंगेतर के लिए प्यार और इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. उनका इंगेजमेंट रिंग भी बेहद खास है, क्योंकि उस पर बायको (पत्नी) लिखा हुआ है.

ये तस्वीरें शेयर करते हुए दिव्या ने कैप्शन भी लिखा है- ”अब मैं शायद ही कभी मुस्कुराना बंद करूंगी. लाइफ अब और ज़्यादा स्पार्कलिंग बन गई है और मुझे इस जर्नी को शेयर करने के लिए सही इंसान मिल गया. उसने मुझसे हमेशा के लिए वादा किया है. अब आज के बाद से मैं कभी अकेली नहीं चलूंगी. रब राखा.” इस पोस्ट के सामने आते ही सेलेब्स और फैंस ने बधाइयां देनी शुरू कर दी है.

बता दें कि अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) एक बिजनेसमैन हैं. वह इंजीनियर हैं और उन्होंने MBA भी किया हुआ है. मुंबई में चार रेस्टॉरेंट हैं. वे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनके 56.7k फॉलोवर्स हैं.

दिव्या अग्रवाल की बात करें तो इससे पहले वह वरुण सूद को डेट कर रही थीं. दोनों कई सालों तक रिलेशनशिप में थे और दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थीं, लेकिन इस साल मार्च में उनका ब्रेकअप हो गया था. वरुण सूद से पहले दिव्या अग्रवाल एक्टर प्रियांक शर्मा को भी डेट कर चुकी हैं.

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli