शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बनने ...

शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बनने जा रहे हैं बिपाशा बसु करण सिंह ग्रोवर, जल्द कर सकते हैं ऑफिशियल अनाउंसमेंट (Bipasha Basu And Karan Singh Grover Expecting Their First Child, Couple Will Make Official Announcement Soon)

सोशल मीडिया और पार्टी इवेंट्स में अक्सर साथ नज़र आनेवाले और लोगों को कपल गोल देनेवाले कपल बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने काफी समय से मीडिया के कैमरों से दूरी बना रखी है, ऐसे में पिछले कई महीनों से ये न्यूज़ सुर्खियों में बनी हुई थी कि बिपाशा प्रेग्नेंट हैं और ये न्यूज़ छिपाने के लिए उन्होंने पैपेराजी से दूरी बना रखी है. और अब पता चला है कि बिपाशा की प्रेगनेंसी (Bipasha Basu Pregnancy) की न्यूज़ बिल्कुल सच है. रिपोर्ट्स के अनुसार शादी के 6 साल बाद कपल के घर गुड न्यूज़ में दस्तक दी है.

जी हां पिंकविला ने ये न्यूज़ कन्फर्म की है कि बिपाशा बसु और करण ग्रोवर जल्दी ही पेरेंट्स बननेवाले हैं. वो अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं और जल्दी ही कपल इस गुड़ न्यूज़ का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करनेवाले हैं. ये न्यूज़ मिलते ही फैंस भी बहुत एकसाइटेड और खुश हैं और कॉमेंट करके कपल को बधाई दे रहे हैं.

कुछ दिनों पहले बिपाशा अपनी फैमिली के साथ डिनर डेट पर गई थीं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. दरअसल हमेशा बॉडी हगिंग ड्रेसेस पहननेवाली बिपाशा इस डिनर डेट पर ढीली ढाली ड्रेस पहने नज़र आई थीं, जिसके बाद से ही फैंस अनुमान लगा रहे थे कि क्या कपल अपना पहला बच्चा एक्सपेक्ट कर रहा है. तभी से फैंस ने दोनों को बधाई देना भी शुरु कर दिया था.

बता दें कि बिपाशा और करण ‘अलोन’ के सेट पर मिले थे और इसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी. इस लवबर्ड्स ने कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट किया. आखिरकार दोनों ने एक स्टार-स्टडेड फंक्शन में एंट्री की और फिर 2016 में दोनों ने शादी कर ली. और अब शादी के 6 सालों बाद दोनों पेरेंट्स बननेवाले हैं. अभी तक उनकी प्रेगनेंसी से जुड़ी और डिटेल्स सामने नहीं आई है, लेकिन जल्द ही जब दोनों ऑफिशियली प्रेगनेंसी को कन्फर्म करेंगे, तब इस बारे में और डिटेल्स पता चलेगा.

×