प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बिपाशा...

प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर बिपाशा बसु ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने कही ये बात…(Bipasha Basu Breaks Silence On Pregnancy Rumors)

बॉलीवुड की डस्की ब्यूटी बिपाशा बसु अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों को लेकर एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. बिपाशा बसु के बढ़े हुए वजन को देखकर उनके प्रशंसक यह अनुमान लगा रहे हैं कि वे प्रेग्नेंट हैं. हाल ही में बिपाशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों का खंडन करते हुए इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

हाल ही में बिपाशा बसु ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी की ख़बरों का खंडन किया है. प्रेग्नेंसी की ख़बरों से साफ़ इंकार करते हुए एक्ट्रेस ने इस खबर को  महज अफवाह बताया है. अपने इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा कि  जब भी उनका वजन बढ़ता है, तो इस तरह की ख़बरें सोशल मीडिया की हेडलाइंस बनने लगती है.

‘फिर हेरा फेरी’, ‘बचाना ऐ हसीनों’, ‘ऑल द बेस्ट: फन  बिगिन्स’ और ‘धूम-3’  से भी अधिक फिल्मों में शानदार रोल अदा करने वाली बिपाशा बसु ने अपनी प्रेग्नेंसी  की खबर से इंकार करते हुए कहा कि जब भी वे अपना थोड़ा-सा वजन बढ़ा लेती हैं, तो उनको लेकर प्रेग्नेंसी की खबरों सोशल मीडिया पर उड़ने लगती हैं. बता दें कि बिपाशा बसु 2016 में  टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी. तब से लेकर आज तक इस तरह की ख़बरें उन्हें नकारात्मक  रूप से प्रभावित नहीं करती.

हाल ही में एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक साक्षात्कार में अपनी प्रेग्नेंसी की अटकलों के बारे में खुलकर बात की. बिपाशा ने बताया कि फैंस उन्हें ‘फिटनेस की एम्बेसडर’ के रूप में देखते हैं. लेकिन कई बार वे बात को नज़रअंदाज़ करती हैं और अपनी लाइफ खुलकर जीती हैं. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि वे ठीक नहीं हैं,  लेकिन उनके बाद भी उनकी प्रेग्नेंसी की अटकलें तब तक उड़ती रहेंगी, जब तक कि लोग उनकी गोद में बेबी को नहीं देख लेंगे.

धूम 3 एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनका विश्वास है कि उनके फैंस दिल से उनके लिए अच्छा सोचते हैं, वे सोचते हैं कि उनकी फैमिली बढ़े, लेकिन अफवाहों का नेगेटिव असर उनपर न हो.एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि जो होना हैं वो तो हो कर ही रहेगा.

पिछले महीने ही बिपाशा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे किए हैं. अपने एक्टिंग करियर में एक्ट्रेस ने अनेक यादगार रोल निभाए हैं. अपने करियर की 20वीं एनिवर्सरी पर 42 वर्षीया एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए एक नोट भी लिखा था.

और भी पढ़ें: #करवा चौथ 2021: यामी गौतम से लेकर दिशा परमार तक- शादी के बाद पहली बार ये न्यूली मैरिड एक्ट्रेसेस रखेंगी करवा चौथ का व्रत (From Yami Gautam To Disha Parmaar- These Newly Married Actresses will Celebrate Karwa Chauth For The First Time)

×