Birthday Special: जब अक्षय ...

Birthday Special: जब अक्षय से प्यार में धोखा मिलने पर खूब रोई थीं शिल्पा शेट्टी और कहा था, ‘उसने मुझे यूज़ किया और…'(Birthday Special: When Heart Broken Shilpa Shetty Claimed, Akshay Kumar used and dropped her)

शिल्पा शेट्टी आज अपना 46 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 8 जून, 1975 को जन्मीं शिल्पा को देख कोई भी उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा सकता. शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस और हेल्थ का इतना ख्याल रखती हैं कि उम्र को भी पीछे छोड़ दिया है उन्होंने. शिल्पा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के मोमेंट्स शेयर करती रहती हैं. लेकिन आज उनके बर्थडे पर हम बात करेंगे उनकी लव लाइफ की, जब प्यार में उन्हें धोखा मिला था और वो खूब रोई थीं.

Shilpa Shetty

आज भले ही शिल्पा राज कुंद्रा के साथ हैप्पिली मैरिड लाइफ बिता रही हैं और दोनों बॉलीवुड के पावर कपल कहलाए जाते हैं, लेकिन राज कुंद्रा के लाइफ में आने से पहले शिल्पा का दिल बुरी तरह टूट चुका था और उनका दिल किसी और ने नहीं, बल्कि खिलाड़ी अक्षय कुमार ने तोड़ा था. आज हम आपको बता रहे हैं कैसे शुरू हुई अक्षय और शिल्पा की प्रेम कहानी और क्यों हुआ इनकी लव स्टोरी का दी एंड.

Shilpa Shetty and Akshay Kumar

बॉलीवुड के सेंसेशनल ब्रेकअप्स में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का ब्रेकअप भी शामिल है और जब दोनों का ब्रेकअप हुआ था, तो शिल्पा इतनी बुरी तरह टूट गई थीं कि उन्होंने रोते हुए खुद अपनी आपबीती सुनाई थी और अक्षय के बारे में बताया था कि कैसे उन्होने दो बार शिल्पा का इस्तेमाल किया और यूज़ करके छोड़ दिया.

Shilpa Shetty

ये तो सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के प्यार की शुरुआत फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सेट पर हुई थी. हालांकि तब अक्षय रवीना टण्डन को डेट कर रहे थे. कहा तो ये तक जाता है कि अक्षय ने रवीना के साथ मंदिर में गुपचुप सगाई तक कर ली थी. लेकिन तभी अक्षय का दिल शिल्पा पर आ गया और उन्होंने रवीना से ब्रेकअप कर लिया.

Shilpa Shetty

शिल्पा-अक्षय की लवस्टोरी का ज़िक्र हर जगह होने लगा. फिल्मी मैगज़िन, न्यूज़ पेपर्स से लेकर गॉसिप्स वर्ल्ड तक, हर जगह दोनों के प्यार के किस्से सुने-सुनाए जाने लगे. करीब 6 साल तक दोनों प्यार की दुनिया में खोए रहे. खबरें थीं कि दोनों शादी भी करने वाले हैं, लेकिन अचानक उनकी लव लाइफ में ट्विस्ट आ गया. फ़िल्म धड़कन की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार का दिल शिल्पा की फ्रेंड ट्विंकल खन्ना के लिए धड़कने लगा. जब शिल्पा को जब ये खबर मिली तो उन्होंने जमकर हंगामा किया. कहा जाता है कि अक्षय ने शिल्पा शेट्टी के सामने शादी के लिए ऐसी शर्त रख दी जो शिल्पा को मंजूर नहीं थी. आखिरकार अक्षय ने शिल्पा शेट्टी से ब्रेकअप कर लिया.

Shilpa Shetty and Akshay Kumar

इस ब्रेकअप से शिल्पा शेट्टी को बहुत धक्का लगा और उन्होंने मीडिया में अक्षय के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली. अपने इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा कि “अक्षय ने मुझे ट्विंकल खन्ना के लिए धोखा दिया. उन्होने मेरा दो बार इस्तेमाल किया. शादी का वादा किया और फिर वादे से मुकर गए. उन्होने टू टाइमिंग की.”

Shilpa Shetty

इस इंटरव्यू में शिल्पा ने अक्षय कुमार की पूरी पोल खोलकर रख दी. “अक्षय कुमार अपनी हर गर्लफ्रेंड को भरोसे में लेने के लिए देर रात उसे मंदिर में ले जाते थे. भगवान को साक्षी मानकर शादी करने का वादा करते थे, लेकिन जैसे ही उनकी जिंदगी में कोई नई लड़की आती, वो सारे वादे भूलकर उसके साथ इन्वॉल्व हो जाते थे.” शिल्पा ने खूब रो रोकर यहां तक कह दिया था कि अक्षय ने मुझे जिस तरह धोखा दिया, उसका हिसाब भगवान ज़रूर रखेगा.

Shilpa Shetty

इसके बाद साल 2001 में अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली. वहीं शिल्पा की ज़िंदगी में भी बिजनेसमैन राज कुंद्रा की एंट्री हुई और राज कुंद्रा ने ही शिल्पा को संभाला. आज वे इंडस्ट्री के हैप्पीली मैरिड कपल्स में से एक हैं और अक्सर ही लोगों को कपल गोल देते रहते हैं.

Shilpa Shetty