अपनी मां की ही छवि हैं ये ब...

अपनी मां की ही छवि हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेसेस, लगती हैं उनकी ही तरह! (Bollywood Actresses Who Resemble Their Mothers)

डिंपल और ट्विंकल ना सिर्फ़ चेहरे से मिलती हैं बल्कि उनकी शारीरिक बनावट, हाइट वग़ैरह सब काफ़ी मिलते हैं. बाल और बालों का स्टाइल भी. डिंपल को पहली बार देख कर लोग जिस तरह उनकी ख़ूबसूरती में खो जाते थे ठीक उसी तरह ट्विंकल को भी 16 साल की उम्र में देखकर लोग मोहित हुए बिना नहीं रहते थे और वो उनमें डिंपल की छवि ही देखते थे.

Dimple and Twinkle

अमृता और सारा को देख के ऐसा लगता है एक दूसरे की कार्बन कॉपी हैं. सारा हुबहू अपनी मां की तरह नज़र आती हैं. यंग एज में अमृता को देखें और अभी सारा को तो मुश्किल से कोई फ़र्क़ नज़र आता है. ना सिर्फ़ चेहरा बल्कि टैलेंट भी सारा भी अपनी मां की तरह कूट कूट के भरा है.

Amrita and sara

शर्मीला और सोहा भी बेहद मिलती जुलती हैं. सिर्फ़ चेहरा और फीचर्स ही नहीं, शारीरिक बनावट और फ़िगर भी सोहा ने अपनी मां की ही तरह, स्लिम, खूबसूरत और आकर्षक पाया है.

sharmeela aur soha

पूनम और सोनाक्षी भी ऐसी जोड़ी में शुमार हैं जो काफ़ी मिलती जुलती हैं. हालाँकि सोना के बारे में पहले कहा जाता था कि वो रीना की तरह दिखती हैं लेकिन जब आप पूनम के साथ उन्हें देखते हैं तो उनमें अपनी मां की ही छवि नज़र आती है. साड़ी और बिंदी जैसे पारंपरिक लुक में सोना हुबहू पूनम सिन्हा की तरह ही ग्रेसफुल लगती हैं.

Poonam and Sonakshi

सोनी राज़दान और आलिया भट्ट को देखेंगे तो अपने आप समझ जाएँगे कि आलिया की क्यूटनेस कहां से मिली. सोनी का चेहरा और फ़ीचर्स ही आलिया ने पाया है और वो भी हैं अपनी मां की ही छवि.

Soni Razdan and Alia Bhatt

यह भी पढ़ें: पहले चलना सिखाया, अब रास्ता दिखाएगी… सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की ‘इंडिया वाली मां’ (Pehle Chalna Sikhaya Tha, Ab Rasta Dikhayegi… Sony Entertainment Television’s ‘Indiawaali Maa’)