शिल्पा शेट्टी को बायकॉट कर रहा ह...

शिल्पा शेट्टी को बायकॉट कर रहा है बॉलीवुड; नहीं बुलाया जा रहा है किसी भी पार्टी में, करवा चौथ सेलिब्रेशन में भी नहीं मिला इनविटेशन (Bollywood Boycotts Shilpa Shetty: Not Invited For Parties, Actress Didn’t Get Karwa Celebration Invitation Too)

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी वीडियो के मामले राज कुंद्रा भले ही जेल से बाहर आ गए हों और भले ही शिल्पा शेट्टी शूटिंग्स और सोशल मीडिया पर लौट आई हैं और खुद को नॉर्मल दिखाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन सच ये है कि अब भी उनकी लाइफ पहले की तरह नॉर्मल नहीं हुई है. राज कुंद्रा केस के बाद अब न उन्हें पार्टीज में इनवाइट किया जा रहा है, न किसी बॉलीवुड फैमिली गेट टूगेदर में और ऐसा कहा जाने लगा है कि बॉलीवुड फैमिली ने उन्हें पूरी तरह बॉयकोट कर दिया है.

बॉलीवुड फैमिलीज़ से बनाई शिल्पा से दूरी

Shilpa Shetty

राज कुंद्रा की पोर्न केस में गिरफ्तारी के बाद शिल्पा को भी काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. इस केस का उनके करियर पर भी काफी असर हुआ था. कई ब्रांड्स और फिल्म मेकर्स ने शिल्पा से किनारा कर लिया. ट्रोलर्स से बचने के शिल्पा सोशल मीडिया से भी दूर हो गई थीं. हालांकि अब राज कुंद्रा बेल पर बाहर आ चुके हैं और शिल्पा ने भी टीवी शो में बतौर जज वापसी कर ली है, लेकिन लेकिन बॉलीवुड अब भी उनसे दूरी बनाए हुए है. कभी हर पार्टी की शान कही जानेवाली शिल्पा को अब बॉलीवुड सेलेब्स ने पर्सनल पार्टीज में बुलाना भी बंद कर दिया है.

करवा चौथ सेलिब्रेशन से भी दूर ही रखा गया शिल्पा को

Shilpa Shetty

24 अक्टूबर को हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड में करवा चौथ धूमधाम से सेलिब्रेट किया गया. इससे पहले हर साल शिल्पा भी इस करवा चौथ सेलिब्रेशन का हिस्सा होती थीं और इस सेलिब्रेशन के फोटोज़ और वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती थीं. लेकिन इस बार शिल्पा ने करवा चौथ की कोई भी फ़ोटो शेयर नहीं की, जबकि इस साल भी अनिल कपूर के घर करवा चौथ उतने ही धूमधाम से मनाया गया और कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने इसमें हिस्सा भी लिया, लेकिन शिल्पा इस सेलिब्रेशन से गायब ही रहीं. बल्कि वो अकेले ही करवा चौथ मनाते नज़र आईं और उन्होंने अकेले की फ़ोटो भी शेयर की.

Shilpa Shetty

बताया जा रहा है कि इस बात शिल्पा को करवा चौथ पार्टी का न्योता ही नहीं दिया था, इसलिए उन्होंने अकेले ही करवा चौथ मनाया.

Shilpa Shetty

बता दें कि जुलाई में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने और एप्स पर अपलोड करने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था. उस समय ट्रोलर्स ने बॉलीवुड को भी टारगेट किया था. तब सोशल मीडिया पर लोगों ने बॉलीवुड को बॉयकॉट करने की भी डिमांड की थी और बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड करने लगा था. बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अब किसी तरह का कोई रिस्क नहीं लेना चाहता, इसलिए उन्होंने शिल्पा से दूरी ही बना ली है.

×