बॉलीवुड की लेडी शाहरुख खान हैं क...

बॉलीवुड की लेडी शाहरुख खान हैं कृति सेनन, ऐसा रहा दिल्ली से मुंबई तक का 8 सालों का सफर (Bollywood’s Lady Shahrukh Khan Is Kriti Sanon, This Is The Journey Of 8 Years From Delhi To Mumbai)

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कृति सेनन ने इंडस्ट्री में अपने पैर जमा लिए हैं. आज के समय में उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्मों के ऑफर हैं. वो दिल्ली के मध्यम परिवार से बिलॉन्ग करती हैं, जिन्होंने ना सिर्फ एक्टिंग के फील्ड में करियर बनाने का सपना देखा, बल्कि उसे साकार भी किया. हालांकि एक्टिंग लाइन में आने से पहले कृति ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और फिर उसके बाद एक्टिंग लाइन में करियर बनाने के लिए सपनों की नगरी मुंबई आ गईं. इंडस्ट्री में कृति सेनन का कोई गॉडफादर नहीं था, बावजूद इसके उन्होंने यहां बड़ी कामयाबी हासिल की.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कृति सेनन ने पहले तो मॉडलिंग की और फिर उसके बाद फिल्म ‘हीरोपंथी’ में उन्हें कास्ट कर लिया गया. बॉक्स ऑफिस पर कृति की ये पहली फिल्म हिट साबित हुई, जिससे उन्हें अपनी पहचान बनाने में और ज्यादा आसानी हो गई. दिल्ली से मुंबई शिफ्ट हुए कृति को करीब 8 साल से ज्यादा हो गए हैं और इन सालों में उन्होंने काफी कुछ हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें: कृतिका कामरा को बैठे बिठाए मिला था पहला ब्रेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Kritika Kamra Got Her First Break Like This, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आज के समय में कृति सेनन इंडस्ट्री के टॉप की एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. इन 8 सालों में उन्होंने ये साबित कर दिया है कि वो जबरदस्त कंटेंट और कमर्शियल हिट का जबरदस्त मिश्रण हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘मिमी’ के लिए उन्हें काफी ज्यादा सराहना मिली. इस फिल्म के लिए उन्हें आयफा और फिल्मफेयर पुरस्कारों से भी नवाजा गया.

ये भी पढ़ें: इन बेहतरीन फिल्मों के ऑफर को रिजेक्ट कर चुकी हैं श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Has Rejected The Offer Of These Best Films)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

कृति सेनन भी हैं शाहरुख खान की तरह – जिस तरह दशकों पहले दिल्ली से मुंबई आकर शाहरुख खान ने इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया, उसी तरह कृति सेनन भी दिल्ली से मुंबई आईं और लोगों के दिलों पर छा गईं. उन्होंने साबित कर दिया कि अगर आपमें हुनर हो तो आपको सफल होनें से कोई नहीं रोक सकता है. वैसे तो शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग कहे जाते हैं, लेकिन महज 8 साल में ही कृति सेनन ने भी काफी सफलता हासिल कर ली है. इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री की लेडी शाहरुख खान कहना शायद गलत ना हो.

ये भी पढ़ें: एक ही साथ दो लड़कों को डेट कर रही थीं अनन्या पांडे, मां ने किया हैरान करने वाला खुलासा (Ananya Pandey Was Dating Two Boys At The Same Time, Mother Made A Shocking Revelation)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

हर आउटसाइडर्स के लिए कृति सेनन ने मिसाल पेश करने का काम किया है. उन्होंने साबित किया है कि अगर आपमें टैलेंट हो और जीवन में कुछ कर गुजरने का जज्बा तो दुनिया आपको सलाम करती है. उन्होंने ‘लुका चुप्पी’, ‘मिमी’ और ‘बरेली की बर्फी’ जैसी फिल्मों से खुद को साबित कर दिया है.

ये भी पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में नहीं करेंगी किसिंग और इंटीमेट सीन, वजह जानकर आप भी करेंगे तारीफ (Sonakshi Sinha Will Not Do Kissing And Intimate Scenes In Films, Knowing The Reason,You Will Also Appreciate)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

वहीं अगर कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘भेड़िया’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर वरुण धवन नजर आने वाले हैं. इसके अलावा भी कृति के पास कई प्रोजेक्ट हैं.

×