#BoycottAliaBhatt: आमिर खान की ...

#BoycottAliaBhatt: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ के बाद अब हुआ आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ का बॉयकॉट, फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस हुई ट्विटर पर ट्रेंड (‘Boycott Alia Bhatt’ Trends On Twitter Before Darlings Release)

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा और बॉयकॉट रक्षाबंधन ट्रेंड कर रहा था. लेकिन बॉयकॉट की इस लिस्ट में प्रेग्नेंटआलिया भट्ट  की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ भी शामिल हो गई है. ट्विटर पर बॉयकॉट आलिया भट्ट ट्रेंड कर रहा है. फिल्म 5 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है और रिलीज से एक दिन पहले ट्विटर पर ‘बॉयकॉटआलियाभट्ट’ ट्रेंड कर रहा है.

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ 5 अगस्त को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले आलिया भट्ट फिल्म के प्रोमशन में बहुत बिजी है. एक्ट्रेस के साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी फिल्म का प्रमोशन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

इस फिल्म में आलिया भट्ट बदरूनिसा शेख नाम की  मुस्लिम महिला का किरदार निभा रही है.  बदरूनिसा शेख बनी आलिया भट्ट अपने पति (विजय वर्मा) को किडनैप करके उससे बदला लेती है.  आलिया भट्ट अपने पति के हाथों को बांधकर पैन से मारती नजर आ रही हैं, उसके चेहरे पर पानी फेंकती हैं. पति का चेहरा पानी के टैंक में डाल देती है. इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स को बॉयकॉट कर रहे हैं.

ट्विटर पर आलिया भट्ट के ट्रेंड करने की वजह है लोगों को लग रहा है कि फिल्म में एक्ट्रेस पुरुषों के खिलाफ घरेलू हिंसा को सपोर्ट कर रही हैं. इसलिए लोग ट्विटर पर आलिया भट्ट की फिल्म का बॉयकॉट कर रहे हैं.

 ट्विटर पर ऐसे  ट्रेंड हुई आलिया  भट्ट 

×