Categories: FILMEntertainment

ट्विटर पर शाहरुख खान को बॉयकॉट करने की उठी मांग, इमरान खान के साथ किंग खान की फोटो देख भड़के यूज़र्स (Boycott Shah Rukh Khan Trends On Twitter, Users Slams Him For His Photo With Imran Khan)

शाहरुख खान ह्यूज फैन फॉलोइंग है और आज भी दुनियाभर में उनके फैंस मौजूद हैं. लेकिन इसके बावजूद किंग खान को भी कई बार ट्रोलर्स…

शाहरुख खान ह्यूज फैन फॉलोइंग है और आज भी दुनियाभर में उनके फैंस मौजूद हैं. लेकिन इसके बावजूद किंग खान को भी कई बार ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ता है. और कल से एक बार फिर शाहरुख ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें व उनकी आनेवाली फ़िल्म ‘पठान’ को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है. क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं.

क्यों कर रहा है #BoycottShahRukhKhan ट्रेंड

दरअसल कल यानी गुरुवार से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को लेकर ट्विटर पर वॉर देखने को मिल रही है और #BoycottShahRukhKhan ट्रेंड कर रहा है. यूजर्स किंग खान को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं. ये सब अचानक ही शुरू हो गया और शाहरुख के फैंस समझ ही नहीं पाए कि शाहरुख खान के खिलाफ ये ट्रेंड क्यों शुरू हुआ. तो चलिए हम बताते हैं इसकी वजह.

इमरान खान के साथ शाहरुख की फोटो देख भड़के यूज़र्स


दरअसल, अचानक ही सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की एक पुरानी फोटो वायरल हो रही है, ज़िंसमें एक्टर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ देखा जा रहा है. इस फ़ोटो में शाहरुख खान इमरान की ओर देखकर मुस्कुरा रहे हैं और इमरान खान ने उनके कंधे पर हाथ रखा हुआ है. यूजर्स ज्यादातर इसी फोटो को लेकर ट्वीट कर रहे हैं, जिससे लग रहा है कि इसी फोटो को देखकर यूजर्स भड़क गए हैं और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं यूज़र्स ने शाहरुख का बॉयकॉट करने की मांग भी शुरू कर दी है और उनकी फिल्म ‘पठान’ का बॉयकॉट करने की धमकी भी दे रहे हैं.

क्या है इस फोटो का सच


इमरान खान के साथ शाहरुख खान की ये फोटो काफी पुरानी है और तब की है, जब भारत और पाकिस्तान के रिश्ते थोड़े बेहतर हुआ करते थे और इमरान खान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नहीं थे. लेकिन ये फोटो अब जाकर वायरल हो रही है और इसे लेकर शाहरुख़ को ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स का कहना है कि शाहरुख खान भारत में रहते हुए पाकिस्तान की तारीफ करते हैं.

फैंस भी उतरे समर्थन में

जहां एक ओर शाहरुख का बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है, तो वहीं दूसरी ओर शाहरुख खान के फैंस भी उनके समर्थन में सामने आ गए और अब #WeLoveShahRukhKhan भी ट्रेंड करने लगा है. शाहरुख के फैंस उनकी वो फोटोज पोस्ट कर रहे हैं, जिसमें उनके घर के बाहर लाखों फैंस की भीड़ दिख रही हैं और किंग खान अपने फैंस को प्यार से ग्रीट कर रहे हैं.

बता दें कि शाहरुख खान फ़िल्म ‘पठान’ से लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उनके फैंस को भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. किंग खान पिछली बार 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नज़र आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

Recent Posts

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई के इस्कॉन…

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर एक बार फिर साधा निशाना, बोलीं- उबले अंडे लगते हैं(Kangana Ranaut Takes A Dig At Star Kids, Says- They Look Like Boiled Eggs)

हर मुद्दे पर बिंदास बेबाक तीखे बयान देकर अच्छे अच्छों की बोलती बंद कर देनेवाली…

© Merisaheli