Categories: FILMEntertainment

Cannes 2022: आउटफिट्स और मेकअप से लेकर अपने बढ़े वज़न को लेकर भी लगातार बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं ऐश्वर्या राय बच्चन… (Cannes 2022: Aishwarya Rai Bachchan Gets Brutally Trolled And Fat Shamed For Her Looks)

भारत की हसीनाएं कान फिल्म फ़ेस्टिवल में जलवे बिखेर रही हैं. दीपिका से लेकर हिना खान, पूजा हेगड़े, हेली शाह ने महफ़िल लूट ली लेकिन…

भारत की हसीनाएं कान फिल्म फ़ेस्टिवल में जलवे बिखेर रही हैं. दीपिका से लेकर हिना खान, पूजा हेगड़े, हेली शाह ने महफ़िल लूट ली लेकिन सबको बेसब्री से इंतज़ार था ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन का, लेकिन उनके पहले ही दिन के लुक ने लोगों को काफ़ी निराश किया.

ऐश में फ़र्स्ट डे शॉकिंग पिंक कलर का पैंट सूट पहना था जिस पर वो बुरी तरह ट्रोल हुई. न सिर्फ़ उनका आउटफिट बल्कि ख़राब मेकअप और हेयर स्टाइल ने भी फैंस को निराश किया. सभी यही कहने लगे कि अपना स्टाइलिस्ट बदलो और ये मेकआप तो आपकी उम्र बहुत ज़्यादा दिखा रहा है.

इसके बाद सबको इंतज़ार था रेड कार्पेट लुक का जिसमें ऐश ने ब्लैक फ़्लावर गाउन पहना था पर लोगों को वो भी पसंद नहीं आया. फैंस ने कहा आप बेहद हसीन हो लेकिन अब वक़्त आ गया है कि अपना स्टाइलिस्ट बदलो और इतना ओवर डन क्यों?

इसी तरह फैंस को ऐश का तीसरा लुक भी बिल्कुल पसंद नहीं आया. वहीं फैंस उनको उनके बढ़े वज़न को लेकर भी ट्रोल कर रहे हैं. किसी को लग रहा है कि ऐश ने लिप जॉब कराया है तो कुछ को ये भी लग रहा है कि वो प्रेगनेंट हैं…

फैंस उनको ये भी कह रहे हैं कि आख़िर ऐश की खुद की चॉइस को क्या हो गया है, बॉलीवुड एक्ट्रेस की बजाय हिना खान इनसे बेहतर लुक्स दिखा रही हैं और असली स्टाइल दीवा वही हैं.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

© Merisaheli