कास्टिंग डायरेक्टर ने की थी परम ...

कास्टिंग डायरेक्टर ने की थी परम सिंह के साथ फिजिकल होने की कोशिश, एक्टर ने बयां किया दर्द (Casting Director Tried To Get Physical With Param Singh, Actor Expressed Pain)

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर परम सिंह ने ‘इश्क पर जोर नहीं’ से लेकर ‘साडा हक’ जैसे कई सीरियलों में काम करके घर घर में अपनी पहचान बनाई है. टीवी के अलावा उन्होंने OTT और थियेटर्स में भी काम किया है. अब ‘पीछा करती परछाइयां’ नाम के प्ले में भी उन्होंने अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाया है. अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर परम सिंह ने टीवी से थियेटर की ओर रुख क्यों किया? तो इसका जवाब उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान दिया है. साथ ही एक्टर ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच का भी खुलासा किया है.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

परम सिंह ने इंटरव्यू में बताया कि आखिर उन्होंने टीवी से थियेटर का रुख क्यों किया. एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में एक्टर ने कहा कि, “मैंने थियेटर में जाने का फैसला नहीं किया था. मुझे प्ले का ऑफर मिला था. स्क्रिप्ट ने मेरे इंट्रेस्ट को बढ़ा दिया जिसके बाद मैंने इस मौके का फायदा उठाया. मैं इसकी प्रक्रिया से खुश हूं. मैं वास्तव में उस अनुशासन का आनंद लेता हूं जो थियेटर में अभिनय के साथ आता है. एक अभिनेता के रूप में प्रयोग करते रहने की आवश्यकता है और विभिन्न माध्यमों में काम करने का अनुभव होना महत्वपूर्ण है. मुझे कैमरे के सामने अभिनय करना पसंद है और सभी माध्यम मेरे लिए समान हैं क्योंकि हर एक का अपना सार है. स्क्रिप्ट और कैरेक्टर मेरे लिए हमेशा ड्राइविंग फैक्टर रहेंगे.”

ये भी पढ़ें: फहमान खान ने बिग बॉस 16 के ऑफर को कर दिया था रिजेक्ट (Fahman Khan Had Rejected The Offer Of Bigg Boss 16)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

बात करते हुए परम सिंह ने कहा कि वो इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से हैं लेकिन अपने काम से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हैं. वो कहते हैं कि, “मैं बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं हूं क्योंकि जहां मेरा लक्ष्य है वहां तक पहुंचने के लिए मुझे अभी लंबा रास्ता तय करना है. मैं अपनी फील्ड में अभी बहुत कुछ करना चाहता हूं. एक आर्टिस्ट के रूप में खुद को चुनौती देना चाहता हूं. हालांकि, मैंने अब तक जो कुछ भी हासिल किया है और जिस पर काम किया है, उसके लिए मैं आभारी हूं.”

ये भी पढ़ें: जब कास्टिंग डायरेक्टर ने नोरा फतेही को फोन करके बुलाया था घर, देश छोड़ने का सोचने लगी थीं एक्ट्रेस (When The Casting Director Called Nora Fatehi Home, The Actress Was Thinking Of Leaving The Country)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इसी इंटरव्यू के दौरान परम सिंह से कास्टिंग काउच को लेकर भी सवाल किया गया, कि क्या उन्हें बाकी कलाकारों की तरह इंडस्ट्री में कुछ ऐसा फेस करने को भी मिला? तो इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि, “हां, शुरुआत में मुझे ऐसी स्थिती का सामना करना पड़ा है. मैं नाम नहीं ले सकता लेकिन मैं एक बार काम के सिलसिले में एक कास्टिंग डायरेक्टर से मिलने गया था और उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. मैंने उसे दूर धकेल दिया और लगभग उसे घूंसा मारना चाहा लेकिन वो डर गया और फिर मैं वहां से चला गया. मुझे पता है कि खुद को कैसे मैनेज करना है और कहीं न कहीं मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है जिन्हें इस तरह की चीजों से गुजरना पड़ता है. मुझे ऐसा लगता है कि हमें इस बारे में स्टैंड लेना चाहिए. अच्छा रिजल्ट पाने के लिए इंसान को केवल अपनी कला और कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता होती है. हां प्रॉसेस थोड़ा स्लो है लेकिन लाभदायक है.”

ये भी पढ़ें: गश्मीर महाजनी को पसंद है इंटीमेट सीन करना, बताया किन शर्तों पर देते हैं बोल्ड शॉट (Gashmir Mahajani Likes To Do Intimate Scenes, Told On What Conditions He Gives Bold Shots)

×