सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन न...

सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा पर पहली शादी छुपाने का लगाया संगीन आरोप, वहीं एक्ट्रेस बोलीं- मेरे ख़िलाफ़ झूठ फैलाया, इस रिश्ते में अब कुछ नहीं बचा… दोनों लेंगे तलाक़! (Charu Asopa And Rajeev Sen’s Separation: Rajeev Accuses Wife Of Hiding Her First Marriage, Actress Says Rajeev Is Spreading Lies)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Brother Rajeev Sen) और भाभी व फेमस टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) की शादी में शुरू से ही कुछ भी ठीक नहीं था. इनकी शादी में प्रॉब्लम्स की खबरें पिछले तीन सालों से जब-तब बाहर आती रही हैं और अब ये लगभग तय हो चुका है कि दोनों क़ानूनी रूप से अलग होंगे. चारु ने राजीव को तलाक़ (divorce) का नोटिस भेजा था जिसके बाद राजीव ने चारु पर अपनी पहली शादी छुपाने का आरोप लगाते हुए खुद तलाक़ की मांग की.

अब चारु ने इस पूरे मामले में खुलकर बात की और टाइम्स ग्रुप को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने अपनी बेटी जियाना की ख़ातिर राजीव को कई मौक़े दिए. हमारी शादी में पिछले तीन सालों से समस्या है और ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं. राजीव को मैं हर बार एक चान्स और देती रही और ये एक और चान्स देते-देते कब तीन साल गुज़र गए पता नहीं चला, पर अब मैं और बर्दाश्त नहीं कर सकती. राजीव को ट्रस्ट इशूज़ हैं. मेरे ख़िलाफ़ बहुत झूठ फैलाया गया. इस शादी में अब कुछ भी नहीं बचा और मैं नहीं चाहती कि ऐसे ख़राब रिश्ते का असर मेरी बेटी पर पड़े, इसलिए मैंने अलग होने के लिए एक सिम्पल नोटिस भेजा. मैंने अपना करियर तक इस शादी के लिए दांव पर लगा दिया था.

दूसरी तरफ़ राजीव के अनुसार उनको चारु ने अपनी पहली शादी के बारे में कुछ बताया ही नहीं और सच छिपाकर उनको अंधेरे में रखा. सच जब पता चला तो वो बहुत शॉकिंग था. राजीव ने कहा कि माना वो उसका अतीत था लेकिन मुझे तो कम से कम इस बारे में बताना चाहिए था मैं पूरे सम्मान के साथ उसको स्वीकार करता लेकिन मुझे धोखा दिया गया. चारु की पहली शादी 2016 में टूटी थी पर मुझे इस बारे में बताया ही नहीं गया.

ग़ौरतलब है कि दोनों की शादी 2019 में हुई थी लेकिन शुरू से ही प्रॉब्लम के चलते ये दोनों अलग रह रहे थे. हालांकि दोनों कई मौक़ों पर अक्सर साथ नज़र आते थे लेकिन अब दोनों ने ही क़ानूनी तौर पर अलग होने का फ़ैसला किया.

×