Entertainment

बचपन में ऐसे दिखते थे ये 10 सितारे, नंबर 6 और 8 वाली तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे So Cute ! (Childhood Pictures of Top 10 Bollywood Celebs)

चाहे आम इंसान के बच्चे हों या फिर फिल्मी सितारों के, हर किसी का बचपन मासूमियत और शरारतों से भरा होता है. जब हम बड़े हो जाते हैं तो अपने बचपन की तस्वीरों को देखकर उन सुनहरे पलों को याद करते हैं. आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड के सितारे भी अपने बचपन की यादों को यकीनन याद करते होंगे और उनके फैंस भी यह जानने की ख्वाहिश रखते हैं कि उनके चहेते सितारे आख़िर बचपन में कैसे दिखते थे? तो चलिए, हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड के 10 सितारों के बचपन की मासूमियत भरी तस्वीरें-

1-आलिया भट्ट

साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट बचपन में बहुत क्यूट हुआ करती थीं.

2- वरुण धवन

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. आज वरुण पर कई लड़कियां मरती हैं, ज़रा आप भी देख लीजिए कि बचपन में वरुण कैसे दिखते थे.

3- दीपिका पादुकोण

अपनी पहली फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से बॉलीवुड में तहलका मचाने वाली दीपिका पादुकोण के फैंस उनके हुस्न और एक्टिंग दोनों के ही कायल हैं.

4- रणवीर सिंह

‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले रणवीर सिंह लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं. इतना ही नहीं उनकी हॉटनेस पर तो लड़कियां अपनी जान छिड़कती हैं.

5- सलमान खान

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान बचपन में  बेहद शरारती हुआ करते थे. उनकी फैन फॉलोइंग का आलम तो यह है कि फिल्म देखने के बहाने सिर्फ़ उनकी एक झलक पाने के लिए दर्शक सिनेमाघरों तक खींचे चले जाते हैं.

6- कैटरीना कैफ

मॉडलिंग के बाद कैटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म ‘बूम’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. कैटरीना को बॉलीवुड की बार्बी डॉल के तौर पर भी जाना जाता है. अब कैटरीना के बचपन की इस तस्वीर को देखकर आप भी यही कहेंगे कि वो बचपन में भी बहुत क्यूट लगती थीं.

7-  प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है. देखिए ये देसी गर्ल बचपन में कैसी दिखती थी?

8- शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह, रोमांस के किंग शाहरुख खान ने साल 1992 में फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. तब से लेकर अब तक किंग खान का जादू बड़े पर्दे पर छाया हुआ है. क्यों शाहरुख के बचपन की ये तस्वीर है ना बेहद क्यूट.

9- करीना कपूर

करीना कपूर खान बॉलीवुड की मशहूर और कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं. करीना के बेटे तैमूर अपनी क्यूटनेस को लेकर अक्सर लाइम लाइट में बने रहते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना भी बचपन में बेहद क्यूट हुआ करती थीं.

10- आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपने चाचा नासिर हुसैन की फिल्म ‘यादों की बारात’ में एक बाल कलाकार की भूमिका में नज़र आए थे. आमिर के बचपन की ये तस्वीर आपको यकीनन पसंद आएगी.

यह भी पढ़ें: जानिए फिल्मों में आने से पहले क्या करते थे बॉलीवुड के ये 10 सितारे

 

 

Summary
Article Name
बचपन में ऐसे दिखते थे ये 10 सितारे, नंबर 6 और 8 वाली तस्वीर देखकर आप भी कहेंगे So Cute ! (Childhood Pictures of Top 10 Bollywood Celebs)
Description
चाहे आम इंसान के बच्चे हों या फिर फिल्मी सितारों के, हर किसी का बचपन (Childhood) मासूमियत और शरारतों से भरा होता है. जब हम बड़े हो जाते हैं तो अपने बचपन की तस्वीरों (Pictures) को देखकर उन सुनहरे पलों को याद करते हैं.
Author
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli