आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी न्यूज़...

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी न्यूज़ पर कंडोम ब्रांड ने लिए खूब मज़े, लिखा- ‘महफिल में तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे’, वहीं उत्तराखंड पुलिस भी नहीं रही पीछे! (Condom Brand’s Funny Post For Alia Bhatt-Ranbir Kapoor’s Pregnancy News Goes Viral, Also Uttarakhand Police Tweet Will Leave You In Splits)

सोमवार को आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने फैंस के साथ गुडन्यूज़ (good news) शेयर की. आलिया ने अपने मां बनने की खबर (pregnancy) सीधे अस्पताल से एक तस्वीर शेयर कर के दी, जिसमें आलिया बेड पर लेटी दिख रही हैं और रणबीर (Ranbir Kapoor) उनके पास बैठे हैं. दोनों ही अल्ट्रासाउंड मशीन की ओर देख रहे हैं जिस पर हार्ट बना हुआ है और आलिया ने कैप्शन दिखा हमारा बेबी… जल्द आ रहा है. बस फिर क्या था लोगों ने, रिश्तेदारों ने और दोस्तों ने कपल को बधाई देनी शुरू कर दी और इन्हीं में से कंडोम ब्रांड ड्यूरेक्स (Durex) ने भी ट्वीट कर जोड़े को शुभकामना दी, लेकिन उनका तरीका इतना फ़नी था कि वो पोस्ट वायरल (viral post) हो गई और लोगों ने भी खूब मज़े लिए.

ब्रांड ने पोस्ट में लिखा- रणबीर-आलिया मुबारक हो!

“महफिल मे तेरी, हम तो क्लियरली नहीं थे” इसके बाद इस पोस्ट पर लोगों ने रणबीर-आलिया के खूब मज़े लिए और इस ब्रांड के भी.

ग़ौरतलब है कि 14 अप्रैल को जब दोनों की शादी हुई थी तब भी इस कम्पनी ने कपल को फ़नी अंदाज़ में मुबारकबाद दी थी. वहीं उत्तराखंड पुलिस भी इस खबर को रोड सेफ़्टी निर्देश या जागरूकता के लिए फ़नी अंदाज़ में यूज़ करने से बाज़ नहीं आई. उन्होंने ट्वीट किया- “कार धीमे चलाओ रणबीर-आलिया होगा” 

फैंस इन ट्वीट्स के काफ़ी मज़े लेते दिखे और उसके बाद ट्विटर पर मीम की बहार आ गई. इस न्यूज़ पर काफ़ी फ़नी मीम्स बने, फैंस एक ओर खुश हैं पर वो हैरान भी हैं क्योंकि शादी के ढाई महीने बाद ही वो इस तरह की गुड न्यूज़ की उम्मीद नहीं कर रहे थे.

×