Categories: FILM Entertainment

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में हीरोइन बनेंगी यह अभिनेत्री (Confirmed! This Actress to Star Opposite Akshay Kumar in Rohit Shetty’s Sooryavanshi)

बहुत दिनों से यह खबर सुनने में आ रही थी कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आगामी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi)…

बहुत दिनों से यह खबर सुनने में आ रही थी कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की आगामी फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के ऑपोज़िट कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) नज़र करनेवाली हैं. लेकिन मेकर्स ने इस मामले में चुप्पी साध रखी थी.  फिल्म मेकर्स ने अंततः इस बात की पुष्टि कर दी है कि अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी में कैटरीना काम करने आनेवाली हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस (एंटी टेररिस्ट स्क्वॉ़ड) चीफ वीर सूर्यवंशी की भूमिका निभानेवाले हैं. पहले सुनने में आ रहा था कि यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी, लेकिन अब रिलीज़ डेट आगे बढ़ाकर ईद 2020 कर दिया गया है.

ताज़ा मिली खबर के अनुसार, कैटरीना कैफ ने फिल्म के पोस्टर की शूटिंग भी पूरी कर ली है. सूर्यवंशी के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि उन्हें सूर्यवंशी गर्ल मिल गई है. अपनी, अक्षय कुमार, कैटरीना और रोहित शेट्टी की पिक्चर शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा,” सूर्यवंशी की टीम में आपका स्वागत है कैटरीना. यह फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी.” इस फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर पहले ही रिलीज़ कर दिया था, जिसमें अक्षय कुमार थे.

फर्स्ट पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा,” रोहित शेट्टी के पुलिस यूनिवर्स से फायर पैक्ड सूर्यवंशी देखने के लिए तैयार हो जाइए. पोस्टर में अक्षय कुमार एटीएस ऑफिसर के यूनिफॉर्म में नज़र आ रहे थे. आपको बता दें कि अक्षय कुमार पहली बार रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं.

याद दिला दें कि कैटरीना और अक्षय कुमार ने इससे पहले कई हिट फिल्में दी हैं और यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है. इसके पहले अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ तीस मार खां में नज़र आए थे. इसके बाद कई फिल्म मेकर्स ने दोनों को कास्ट करने की कोशिश की थी, लेकिन कैटरीना कैफ ने ऑफर्स ठुकरा दिए, क्योंकि उन्हें अक्षय कुमार के साथ स्ट्रॉन्ग रोल की तलाश थी. आपको बता दें कि सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एटीएस ऑफिसर बनेंगे और कैटरीना उनकी गर्लफ्रेंड और बाद में पत्नी के रोल में नज़र आएंगी. इस फिल्म में कैटरीना का रोल काफी तगड़ा है. इस फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग गोवा में शुरू हो चुकी है.

ये भी पढ़ेंः आलिया नहीं, अपने पैरेंट्स के साथ शिफ्ट हो रहे हैं रणबीर कपूर? (Ranbir Kapoor To Move Back With Parents Rishi Kapoor, Neetu Kapoor After They Return From The US?)

Shilpi Sharma

Recent Posts

Birthday Special: करन जौहर के जन्मदिन पर बॉलीवुड ने दिल खोल के दी शुभकामनाएँ! (Happy Birthday Karan Johar)

Birthday Special: करन जौहर के जन्मदिन पर बॉलीवुडनेदिलखोलकेदीशुभकामनाएँ! (Happy Birthday Karan Johar) बॉलीवुड के मोस्ट स्टाइलिश फ़िल्म्मेकर करन जौहरअपना ४७वाँजन्मदिनमनारहेहैंऔरपूराबॉलीवुडउन्हेंविश कर रहा है, क्यूँकि वो हैं सबके पसंदीदा director! https://twitter.com/arjunk26/status/1132164011783467008?s=21 https://twitter.com/chintskap/status/1132126358757347328?s=21 https://twitter.com/dharmamovies/status/1132126643680468993?s=21…

रूसी, दोमुंहे बाल, सफेद बालों से छुटकारा पाने के 10 आसान उपाय (10 Natural Home Remedies For Dandruff, Grey Hair And Split Ends)

रूसी, दोमुंहे बाल, सफेद बाल आमतौर पर ये समस्याएं (Problems) हम सभी की होती हैं. ऐसे में आपको यदि रूसी,…

Kids Story: अमरूद किसका? (Amrood Kiska?)

Kids Story: अमरूद किसका? (Amrood Kiska?) कुछ बच्चे पार्क में खेल रहे थे. उनमें से दो दोस्त भी थे. खेलते-खेलते…

जानें एजुकेशन लोन लेने के 11 फ़ायदे (11 Benefits Of Taking An Education Loan)

एजुकेशन लोन (Education Loan) न केवल उच्च शिक्षा के लिए धन उपलब्ध कराता है, बल्कि अन्य लाभ भी प्रदान करता…

कहानी- गोल्डन जुबली (Short Story- Golden Jubilee)

“हम सभी अभिभावक बच्चों की बात से सहमत थे. सच तो यह है कि हम सभी चाहते हैं कि हमारे…

Personal Problems: क्या पॉलिप बहुत ख़तरनाक होता है? (Is Polyp In Uterus Dangerous?)

मैं 36 वर्ष की शादीशुदा महिला हूं. मुझे पिछले 6 महीने से पीरियड (Periods) के दौरान बहुत ज़्यादा रक्तस्राव होता…

© Merisaheli