#Congratulations गुड न्यूज़ तैमू...

#Congratulations गुड न्यूज़ तैमूर को भाई मिल गया.. करीना ने बेटे को जन्म दिया.. (Congratulation-Kareena And Saif Blessed With A Baby Boy..)

करीना कपूर एक बार फिर मां बन गईं. पटौदी फैमिली में ख़ुशियां की बहार छा गई है. करीना ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया. मां और बेटे दोनों ही हेल्दी हैं. करीना को कल रात ही ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. आज सुबह उन्होंने प्यारे से बच्चे को जन्म दिया. सैफ अली खान और तैमूर अपने बेटे और भाई के वेलकम के लिए वहां मौजूद हैं. कपूर और पटौदी खानदान में सभी एक दूसरे को बधाइयां दे रहे. एक बार फिर बच्चे की किलकारियों से गूंज उठा है दोनों खानदान.
करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी. शादी के चार साल बाद उन्होंने तैमूर को जन्म दिया था. तैमूर के नाम को लेकर काफ़ी विवाद रहा, लेकिन धीरे-धीरे बाद में मीडिया और सभी ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया और हाथों हाथ लिया. तैमूर सेलिब्रिटी बन गए. मज़ाक में यह भी कहा गया कि वह करीना से भी अधिक मशहूर हैं. तैमूर के जन्म के ठीक चार साल बाद करीना दोबारा मां बनीं और बेटे को जन्म दिया. सैफ अली खान और करीना कपूर को दोबारा पैरेंट्स बनने की बहुत-बहुत बधाई!

Kareena And Saif

यह भी पढ़ें: करीना के दूसरे बेटे के जन्म के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए फनी मीम्स, बड़े भाई तैमूर अली खान को लेकर यूजर्स ने कही ये बात (Funny Memes Goes Viral on Social Media After Birth of Kareena’s Second Son, Know What User Said About Taimur Ali Khan)

×