Entertainment

Congratulations: ईशा देओल ने दिया बेटी को जन्म, जानिए क्या है उसका नाम (Congratulations: It’s a baby girl for Esha Deol and Bharat Takhtani)

ईशा देओल (Esha Deol) दूसरी बार मां बन गई हैं. उन्होंने कल यानी सोमवार 10 जून 2019 को बेटी को जन्म दिया है. ईशा और उनके पति भरत तख्तानी ने अपनी दूसरी बेटी (Second Daughter) का नाम मियारा रखा है. इस ख़ुशखबरी को ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि आपके प्यार और आर्शीवाद के लिए धन्यवाद.

ग़ौरतलब है कि ईशा ने प्रेग्नेंसी की खबर इसी साल जनवरी में फैन्स के साथ शेयर की थी. उन्होंने अपनी बेटी राध्या की पिक लगाकर लिखा कि मैं बड़ी बहन बननेवाली हूं. शाहिद और मीरा कपूर ने भी इसी अंदाज़ में सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी.

इसी साल मई महीने में ईशा की गोद भराई का रस्म हुआ. जिसके पिक व वीडियो ईशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. एक रस्म में होनेवाली मम्मी अपने पीछे की तरफ फूल फेंकती है और जो उस फूल को कैच करता है, वो औरत मां बन सकती है. ईशा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जब आपकी छोटी बहन फूल कैच कर लेती है और उसको पता नहीं क्यो….फिर बाद में उसे पता चलता है कि वो नेक्स्ट मम्मी टू बी है….

आपको याद दिला दें कि ईशा और उनके पति भरत तख्तानी ने 2012 में शादी की थी और उनकी पहली बेटी राध्या तख्तानी का जन्म 20 अक्टूबर 2017 को हुआ था.  गौरतलब है कि हेमामालिनी और धमेंद्र की छोटी बेटी अहाना का एक बेटा है. जिसका नाम डेरियन है. डेरियन का जन्म 2015 में हुआ था. काम की बात करें तो ईशा अंतिम बार शॉर्ट फिल्म केकवॉक में नज़र आई थी. इसके अलावा ईसा अपनी मां हेमामालिनी के डांस वैलेट रामायण में सीता की भूमिका भी निभा चुकी हैं.

ये भी पढ़ेंः अमिताभ का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, जानिए कौन है हैकर (Amitabh Bachchan’s Twitter Account Gets Hacked And The Tweets Are Shocking)

 

 

 

 

 

 

Shilpi Sharma

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: प्यार और रिश्ते की ख़ूबसूरत अलग परिभाषा देती ‘दो और दो प्यार’ (Movie Review: Do Aur Do Pyar)

रेटिंग: *** ऐसा क्यों होता है कि जिस रिश्ते में हमें सबसे ज़्यादा जुड़ाव और…

April 20, 2024

बर्लिनेल येथे जागतिक यशानंतर, आनंद एल राय यांच्या कलर यलो प्रॉडक्शनने आत्मपॅम्फलेट आणि झिम्मा 2 सह प्रादेशिक सिनेमांमध्ये उमटवल अव्वल ( Atmapamflet And Jhimma 2 wins Barlineil Internantion Award)

हिंदी चित्रपटसृष्टीतील उल्लेखनीय योगदानासाठी ओळखले जाणारे चित्रपट निर्माते आनंद एल राय यांनी आता त्यांच्या निर्मिती…

April 20, 2024

“राशी खूप हॉट दिसत आहे ” तमन्ना कडून राशीच्या लूकच कौतुक (Tamannaah Bhatia praises Raashi Khanna’s look in Armani 4 song ‘Achchacho)

अरनमानाई 4' ची सहकलाकार राशि खन्ना हीच सर्वत्र कौतुक होत असताना तमन्ना आणि राशी दोघी…

April 20, 2024
© Merisaheli