कोरोना मरीज़ों की मदद के लिए अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर फाउंडेशन को दिए 1 करोड़ रुपए! (Corona Crisis: Akshay Kumar Donates Rs 1 Crore To Gautam Gambhir Foundation To Help Covid Victims)

बात जब देश की आती है तो अक्षय कुमार मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते और इस वक़्त जब देश कोरोना की दूसरी लहर…

बात जब देश की आती है तो अक्षय कुमार मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते और इस वक़्त जब देश कोरोना की दूसरी लहर के ख़तरनाक दौर से गुज़र रहा है तो लोगों को वाक़ई मदद की ज़रूरत है. इसीलिए खिलाड़ी कुमार ने गौतम गंभीर की संस्था को एक करोड़ का दान दिया है जिसकी जानकारी गंभीर ने ट्वीट करके दी.

गंभीर ने लिखा है कि इस समय हर मदद उम्मीद की किरण बनकर आती है. बहुत-बहुत शुक्रिया अक्षय कुमार GGF को एक करोड़ की राशि देने के लिए, इससे ज़रूरतमंदों को खाना, दावाएं और ऑक्सीजन मिल सकेगा. गॉड ब्लेस!

अक्षय ने भी इस ट्वीट का जवाब दिया और कहा- ये वाक़ई ही बेहद मुश्किल समय है. मुझे ख़ुशी है कि मैं मदद कर पाया. कामना करता हूण कि हम सब इस मुश्किल घड़ी से जल्द ही बाहर आएंगे. सुरक्षित रहें!

अक्षय कुमार देश की हर मुश्किल घड़ी में संभव सहायता करते हैं और यही वजह है कि गौतम गंभीर और अक्षय के इस कदम का सभी स्वागत कर रहे हैं और उन्हें रियल हीरो कह रहे हैं, साथ ही लोग कह रहे हैं कि और भी सक्षम लोगों को मदद के लिए आगे आना चाहिए.

Photo Courtesy: Twitter/Instagram

यह भी पढ़ें: दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने बयां किया अपना दर्द, ‘ख़राब रिलेशनशिप में रह चुकी हूं, बहुत मुश्किल होता है बाहर निकलना’ (Fatima Sana Shaikh Reveals, She Has Been in Toxic Relationships… Very Difficult to Get Out)

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli