कोरोना का खौफ! पीपीई किट पह...

कोरोना का खौफ! पीपीई किट पहनकर सड़क पर सब्जी खरीदने निकलीं राखी सावंत, वीडियो हुआ वायरल (Corona Scare: Rakhi Sawant Wears PPE Kit And Goes to Market For Vegetable Shopping)

ग्लैमर इंडस्ट्री की मशहूर आइटम गर्ल और ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. टेलीविज़न से लेकर बड़े पर्दे तक लोगों का भरपूर मनोरंजन करने वाली राखी सावंत असल ज़िंदगी में भी लोगों को काफी एंटरटेन करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली राखी सावंत की जबदस्त फैन फॉलोइंग भी है और उनके फैन्स निराश न हो, इसलिए वो अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं. इसी कड़ी में राखी सावंत का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें कोरोना के खौफ के चलते राखी सावंत पीपीई किट पहनकर सड़क पर सब्जी खरीदती हुई नज़र आ रही हैं. राखी का यह मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पूरा देश इन दिनों कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का दंश झेल रहा है. कोरोना के कहर के चलते संक्रमितों की संख्या में बेहिसाब बढ़ोत्तरी का सिलसिला जारी है. महाराष्ट्र में हालात सबसे ज्यादा खराब हैं, इसलिए महामारी की रफ्तार पर लगाम लगाने के लिए लॉकडाउन किया गया है. ऐसे में राखी सावंत का पीपीई किट पहनकर सब्जी खरीदने के लिए मार्केट जाने का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपना जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें आइटम गर्ल कोरोना संक्रमण से बचने के लिए पीपीई किट पहने हुए नज़र आ रही हैं. हालांकि पीपीई किट पहनकर सब्जी खरीदते समय भी राखी मीडिया के कैमरों को देखकर पोज़ देना बिल्कुल भी नहीं भूलीं. उन्होंने मास्क हटाकर फोटोग्राफर्स के लिए पोज़ भी किया.

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी एक सब्जी के ठेले पर पहुंची हैं, जहां वो सब्जियों के दाम पूछती हुई दिखाई देती हैं. सब्जीवाले से राखी आधा किलो करेला और ढाई सौ ग्राम प्याज मांग रही हैं. इसके अलावा वो बैंगन और दूसरी सब्जियों की कीमत भी पूछती हुई नज़र आ रही हैं. इतना ही नहीं सब्जियों की खरीददारी के दौरान राखी दुकान वालों से भी मास्क पहनने की अपील करती दिख रही हैं.

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पीपीई किट में सब्जी खरीदने निकलीं राखी करीब 300 रुपए की सब्जियां खरीदती हैं और काफी खुश दिखाई देती हैं. राखी के इस वीडियो को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब राखी सब्जी खरीदने गई हों, लेकिन ऐसा पहली बार ज़रूर हुआ है कि वो पीपीई किट पहनकर खरीददारी कर रही हैं. इससे पहले जब राखी सब्जी खरीदने गई थीं, तब कीमतों को लेकर सब्जीवाले से राखी की बहस भी हुई थी और वो सब्जी खरीदे बिना ही वापस लौट गईं.

Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Rakhi Sawant
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हाल ही में राखी का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो कैंसर से पीड़ित अपनी मां जया सावंत के ऑपरेशन में मदद करने के लिए सलमान खान को शुक्रिया अदा करती दिखी थीं. शुक्रिया अदा करने के साथ-साथ बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान और उनके भाई सोहेल खान को उन्होंने मसीहा बताया. इसके साथ ही राखी ने कोरोना काल में अपने फैन्स और चाहने वालों को इस संक्रमण से बचने व सभी ज़रूरी एहतियात बरतने की सलाह दी.