दुर्घटनाग्रस्त हुई ऋषभ पंत की का...

दुर्घटनाग्रस्त हुई ऋषभ पंत की कार, बाल-बाल बची क्रिकेटर की जान… खुद ड्राइव कर रहे थे, झपकी लगी, डिवाइडर से टकराकर कार हवा में उड़ी… गंभीर रूप से हुए घायल, अस्पताल में इलाज जारी (Cricketer Rishabh Pant Severely Injured In Car Accident, Deets Inside)

शुक्रवार की सुबह एक बड़ा हादसा हुआ, क्रिकेटर ऋषभ पंत (cricketer Rishabh pant) की कार दुर्घटनाग्रस्त (car accident) हो गई और ये हादसा इतना बड़ा था कि कार पूरी तरह जल गई. कार की तस्वीरें देख लोग चौंक गए. इस भयानक हादसे में ऋषभ को गंभीर चोटें आई हैं. उनके सिर, पैर और पीठ पर चोटें आई हैं.

ऋषभ दिल्ली से अपने घर जा रहे थे और वो कार खुद ड्राइव कर रहे थे. ड्राइव करते समय उनको झपकी आ गई थी और उनकी गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई. इस टक्कर के बाद गाड़ी हवा में उड़ी और उसमें भीषण आग लग गई. कार के परखच्चे उड़ गए. समय रहते ऋषभ स समझदारी दिखाई. वो गाड़ी की खिड़की का शीशा तोड़कर बाहर कूद गए थे और यही वजह है कि उनकी जान बच गई, वर्ना ये घटना और भी गंभीर हो सकती थी.

लोकल लोगों ने क्रिकेटर की अस्पताल पहुंचाया. हादसे के वक्त वहां मौजूद लोगों ने 108 की मदद से ऋषभ को रुड़की के सिविल अस्पताल भेजा. प्राथमिक उपचार के बाद ऋषभ की देहरादून मैक्स अस्पताल रेफर किया गया है.

ऋषभ के सिर में चोट आई है, पीठ पर काफ़ी चोटें हैं और उनका पैर शायद फ़्रैक्चर हुआ है. रिपोर्ट्स के बाद ही बाकी चोटों का अंदाज़ा लगाया जा सकेगा. ज़रूरत पड़ने पर उनकी एयरलिफ़्ट भी किया जा सकता है और प्लास्टिक सर्जरी भी.

×