दिशा यानी दयाबेन की हुई गोदभराई (Daya Ben’s BABY SHOWER)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ऐक्ट्रेस दिशा वकानी उर्फ दयाबेन जल्द ही मां बननेवाली हैं. वे प्रेग्नेंसी के सातवें महीने में प्रवेश कर चुकी हैं. उनकी मुंबई में बेस्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से 24 नवंबर 2015 को शादी हुई थी. दयाबेन ने हाल ही में अपने मुंबई के पवई स्थित घर पर बेबी शावर (गोदभराई सेरिमनी) को सेलिब्रेट किया. जिसमें उनके परिवार के लोग और तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम शामिल हुई. सीरियल में उनके रील बेटे टप्पू यानी भी फंक्शन में शामिल थे और उन्होंने इसकी पिक्चर इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की. 

 

इस सेरेमनी में दिशा ने लाल रंग की ख़ूबसूरत साड़ी पहनी थी और फूलों का मांगटीका, नेकलेस व चूड़ियां पहना था. 40 साल की दिशा पारंपरिक पहनावे में बहुत ख़ूबसूरत दिख रही थीं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, ‘दिशा की गोदभराई सेरिमनी को दो दिनों तक सेलिब्रेट किया गया. इसमें एक दिन ‘सांझी सेरिमनी’ हुई. दूसरे दिन ‘श्रीमंत’ हुआ. सेरिमनी के खत्म होने के बाद दिशा के दोस्तों और उनके परिजनों ने पवई में लंच किया. ग़ौरतलब है कि दिशा ने 2016 में मुंबई के चार्टेड अकाउंटेंट मयूर पांडया से शादी की थी.

आपको बता दें कि दिशा का जन्म 17 सितंबर, 1978 को अहमदाबाद में हुआ. स्कूल के दिनों से ही उन्हें एक्टिंग का शौक रहा. उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से ड्रामेटिक आर्ट्स में ग्रैजुएशन किया है. दिशा 2008 से लगातार ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में काम कर रही हैं. इसके अलावा वे खिचड़ी (2004) और इंस्टेंट खिचड़ी (2005 ) में भी नजर आ चुकी हैं.

तारक मेहता के अलावा दिशा जोधा अकबर, लव स्टोरी2050, देवदास, मंगल पांडे में काम कर चुकी हैं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके भाई का किरदार निभानेवाले सुंदर वास्तव में उनके सगे भाई हैं.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड का फेवरेट फेस्टिवल है करवा चौथ, देखें गाने और सीन्स

 

Shilpi Sharma :
© Merisaheli