Categories: TVEntertainment

दूसरी बेबी गर्ल के जन्म के बाद देबिना-गुरमीत ने खरीदा नया आशियाना, तस्वीर शेयर कर दिखाई नए घर की झलक (Days After Welcoming Second Baby, Gurmeet Choudhary, Debina Bonnerjee Buy New House, Share Glimpses Of New Lavish House)

टेलीविज़न के स्टार कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के लिए साल 2022 ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. दोनों एक…

टेलीविज़न के स्टार कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) के लिए साल 2022 ढेर सारी खुशियां लेकर आया है. दोनों एक के बाद एक खुशखबरी सुना रहे हैं. इसी साल शादी के 11 साल बाद दोनों प्यारी सी बेटी लियाना के पेरेंट्स बने थे, इसके 7 महीने बाद ही कपल ने नवंबर में फिर एक बेटी को वेलकम किया है और फिलहाल पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं.

अब इस साल के जाते जाते कपल ने एक और खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. फैमिली में एक और मेंबर के आने के बाद अब उनका परिवार बढ़ा तो उन्होंने बड़े घर में शिफ्ट होने का फैसला कर लिया है. गुरमीत देबिना ने नया आशियाना (Gurmeet Choudhary- Debina Bonnerjee bought new house) खरीद लिया है, जो काफी स्पेशियस है और जिसकी एक झलक कपल ने फैंस के साथ शेयर की है.

देबिना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए आशियाने की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें कपल हैप्पीली पोज़ देता नज़र आ रहा है. इस तस्वीर के ज़रिए कपल ने अपने नये और भव्य आशियाने की झलक (Gurmeet Choudhary- Debina Bonnerjee shares glimpse of new house) शेयर की है. ज़ाहिर है एक ही साल में दो प्यारी सी बेटियों के पैरेंट्स बनने के बाद खुशियों के आसमान पर सवार कपल के लिए ये एक और बड़ी खुशखबरी है और जल्द ही वे अपनी दो बेटियों के साथ इस नए घर में शिफ्ट होंगे.

फिलहाल उनके इस घर के इंटीरियर का काम ज़ोर शोर से चल रहा है और जल्द ही वो इस घर में शिफ्ट होने का प्लान बना रहे हैं. कपल ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘नई शुरुआत के लिए चियर्स.’

इन तस्वीरों में कपल अपने लिविंग रूम में पोज़ देता नज़र आ रहा है और नया घर खरीदने की एक्साइटमेंट कपल के चेहरे पर साफ नज़र आ रहा है. बता दें कि देबिना बनर्जी जैसे ही दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई थीं, तभी कपल ने अपने नए घर की तलाश शुरू कर दी थी और कुछ समय पहले ही देबिना ने अपने फैंस के साथ शेयर किया था कि वे एक नए और बड़े घर की तलाश कर रहे हैं, क्योंकि उनकी दूसरा बेबी के लिए इस घर में कमरा नहीं है. और अब जबकि उनकी दूसरी बेबी आ गई है तो फाइनली कपल ने नया घर खरीद लिया है और जल्द ही उसमें शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं.

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में दूसरी बार माता-पिता बने हैं. कपल ने 11 नवंबर 2022 को एक बेटी का स्वागत किया था. इससे पहले कपल ने अप्रैल 2022 में एक बेटी को वेलकम किया था. उन्होंने अपनी बड़ी बेटी का नाम लियाना चौधरी रखा है.

Recent Posts

कियारा आडवाणी ज्यादा अमीर हैं या सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानें कितनी है दोनों की नेटवर्थ (Kiara Advani is Richer or Sidharth Malhotra, Know Net Worth of Both)

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर लवबर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब ऑफिशियली पति-पत्नी बनने वाले…

लॉन्जरी को लेकर दुल्हन न करें ये ग़लतियां (Lingerie Mistakes That Should Be Avoided For Bride)

हर दुल्हन के लिए शादी का दिन बहुत ख़ास होता है. इस दिन को यादगार…

© Merisaheli