विराट-अनुष्का की 10 महीने की बेटी को मिली रेप की धमकी, दिल्ली महिला आयोग ने लिया कड़ा संज्ञान… पुलिस से किया सवाल- अब तक कितनों को पकड़ा? (DCW Seeks Delhi Police Report Over Rape Threats To Anushka-Virat’s Daughter)

टी 20 वर्ल्ड कप में पहले पाकिस्तान और फिर न्यूज़ीलैंड से मिली हार ने जहां क्रिकेट फैंस को निराश किया है वहीं कुछ ऐसी मानसिकता…

टी 20 वर्ल्ड कप में पहले पाकिस्तान और फिर न्यूज़ीलैंड से मिली हार ने जहां क्रिकेट फैंस को निराश किया है वहीं कुछ ऐसी मानसिकता वाले लोग भी हैं जो इस खेल को एक खेल न मानकर अलग ही दिशा में ले जा रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि विराट-अनुष्का की नन्ही सी बिटिया को किसी ने रेप की धमकी दी है और इसी पर अब दिल्ली महिला आयोग में संज्ञान लेते हुए पुलिस से सवाल किया है कि अब तक किसको और कितनों को पकड़ा है?

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्‍वाती मालीवाल ने बताया कि उनकी जानकारी में ये बात आई है कि विराट-अनुष्का की मात्र दस माह की बेटी को बलात्कार की धमकी भरे ट्वीट किए गए हैं और इसलिए उन्होंने इस पर कड़ा संज्ञान लिया है और कमिश्नर से पूछा है कि इस विषय पर क्या कार्रवाई की गई है और निवेदन किया है कि कोई कठोर कदम उठाया जाए!

ग़ौरतलब है कि पाकिस्तान से हार के बाद कुछ लोग मोहम्मद शमी को ट्रोल कर रहे थे और विराट ने शमी के समर्थन में कहा कि धर्म के आधार पर इस तरह की बातें और भेदभाव शर्मनाक है, वो पूरी तरह शमी के साथ हैं. इसके बाद ही विराट को ट्रोल किया जाने लगा और उनकी बेटी के लिए ऐसी बातें की जानें लगीं.

महिला आयोग ने पुलिस से पूछा है कि इस मामले में कोई गिरफ़्तारी अब तक मेजर हुई इसलिए उन्होंने 8 नवंबर तक इस मामले की विस्‍तृत रिपोर्ट चाहिए!

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

© Merisaheli