Entertainment

विजय माल्या कर रहे हैं तीसरी शादी, रणबीर कपूर की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड्स होंगी शरीक ! (Deepika padukone and Katrina kaif will attend the 3rd wedding ceremony of Vijay Mallya)

एसबीआई को 9000 करोड़ रुपए की चपत लगाने के बाद देश छोड़कर भागनेवाले किंगफिशर के मालिक विजय माल्या (Vijay Mallya) अपनी तीसरी शादी की ख़बरों को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं. ख़बरों की मानें तो 62 साल के विजय माल्या अपने से 30 साल छोटी एयरहोस्टेस पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे हैं और दोनों की शादी लंदन में हो सकती है, जिसमें रणबीर कपूर की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड्स मेहमान बनकर जा सकती हैं.

ख़बरों के मुताबिक माल्या और पिंका लालवानी की शादी में शरीक होने के लिए रणबीर कपूर की दोनों एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के साथ ‘रॉकस्टार’ की एक्ट्रेस नरगिस फाकरी लंदन रवाना हो सकती हैं. बता दें कि विजय माल्या पिछले 3 साल से पिंकी लालवानी को डेट कर रहे हैं और दोनों लंदन में लिव इन में रहते हैं. भले ही वो तीसरी शादी करने की तैयारी में हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी दूसरी पत्नी रेखा को तलाक नहीं दिया है.

बता दें कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने किंगफिशर के कैलेंडर में बिकिनी पोज दिया था और उनका नाम विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या से भी जुड़ चुका है. वहीं रणबीर की दूसरी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी अपने करियर के शुरूआती दिनों में किंगफिशर कैलेंडर के लिए बिकिनी फोटोशूट करा चुकी हैं और फिल्म ‘रॉकस्टार’ में काम करने से पहले नरगिस फाकरी भी किंगफिशर कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: 40 की उम्र पार करने के बाद भी बॉलीवुड की ये हसीनाएं हैं सिंगल !

 

 

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024

कहानी- पहचान (Short Story- Pahchan)

"... आप सोचते होंगे डायरी में अपनी कुशलता दिखानेवाली की क्या पहचान! लेकिन चाहे मेरे नाम…

April 11, 2024

दैव (Short Stoy: Daiv)

-ऋषिकेश वांगीकरआपणच फक्त मागे राहिलो हे कळल्यावर त्या मुलाचे अवसान गळाले आणि कुठलाही विचार न…

April 11, 2024
© Merisaheli