Entertainment

खत्म हुआ इंतज़ार, फाइनल हो गई रणवीर और दीपिका की शादी की डेट ! ( Deepika Padukone and Ranveer singh’s wedding date has been finalised)

बाजीराव- मस्तानी की ऑनस्क्रीन रोमांटिक जोड़ी अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधनेवाली है. जी हां, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)  की शादी को लेकर उनके फैंस का इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होनेवाला है क्योंकि दोनों के पैरेंट्स ने मिलकर शादी की डेट फिक्स कर ली है. खबरों की मानें तो अगले 3 से 4 महीनों के बीच ही रणवीर और दीपिका शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

दरअसल पिछले साल जब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी रचाई थी, तभी से रणवीर और दीपिका की शादी की अटकलें भी तेज़ हो गई थी. ताज़ा खबरों के अनुसार हाल ही में दीपिका के पैरेंट्स रणवीर के पैरेंट्स से मिलने के लिए बेंगलुरु से मुंबई आए थे और दोनों के पैरेंट्स ने मिलकर शादी की डेट भी फाइनल कर ली है. इस मुलाकात के बाद दोनों के पैरेंट्स ने साथ में डिनर भी किया.

हालांकि पहले कहा ये जा रहा था कि रणवीर और दीपिका किसी बीच साइट पर डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकते हैं लेकिन रणवीर के पैरेंट्स चाहते हैं कि शादी मुंबई में ही हो, ताकि उनके सभी रिश्तेदार शादी में शरीक हो सकें. बताया जा रहा है कि यह शादी साउथ इंडियन और पंजाबी रिति-रिवाज के मुताबिक होगी. इतना ही नहीं दीपिका शादी की ज्वेलरी की शॉपिंग करने के लिए रणवीर के पैरेंट्स के साथ लंदन भी रवाना हो चुकी हैं लेकिन ‘गली बॉय’  की शूटिंग में बिजी होने के चलते रणवीर लंदन नहीं जा पाए.

यह भी पढ़ें: ब्रेन कैंसर के चौथे स्टेज पर हैं इरफान खान, जल्द ही हो सकता है ऑपरेशन ! 

Geeta Sharma

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli