दीपिका पादुकोण ने जीता बेस्ट एक्...

दीपिका पादुकोण ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का ग्लोबल अचीवर्स अवॉर्ड, ये अवॉर्ड जीतने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस (Deepika Padukone Becomes Only Indian To Get Global Achiever Award For Best Actress)

बॉलीवुड की मस्तानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के फैंस दीवाने हैं. उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग सिर्फ इंडिया ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है. बॉलीवुड की वन ऑफ द बेस्ट एक्ट्रेस कहलाने वाली दीपिका पादुकोण ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. दीपिका ने ग्लोबल अचीवर्स अवार्ड 2021 अपने नाम कर लिया है.

Deepika Padukone

ग्लोबल डॉमिनेंस की ताकत साबित करते हुए दीपिका पादुकोण ने ‘बॉलीवुड में बेस्ट एक्ट्रेस’ के लिए ग्लोबल अचीवर्स अवार्ड 2021 अपने नाम कर लिया है. खास बात यह है कि दीपिका इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से ये अवॉर्ड जीतने वाली पहली एक्ट्रेस हैं. अब तक किसी भी इंडियन एक्टर को ये अवार्ड नहीं मिला था.

Deepika Padukone

ग्लोबल अवार्ड 2021 के लिए इस साल 3000 से अधिक नॉमिनेशन आए थे. इस अवॉर्ड के लिए अलग- अलग कैटेगरी में बराक ओबामा, जेफ बेजोस, क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे दुनिया भर के कई दिग्गज नाम शामिल हैं.

Deepika Padukone

दीपिका एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं, जिनकी दुनिया भर में फैन फॉलोइंग है. दुनिया भर में लोग न सिर्फ उनकी एक्टिंग के फैन हैं, बल्कि उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं. इससे पहले भी वो अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए कई अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं. इससे पहले पिछले महीने ही जारी एशिया की सबसे प्रभावशाली महिलाओं की एक लिस्ट में भी दीपिका का नाम शामिल था. टीवी और फिल्म वर्ल्ड कैटेगरी में इस लिस्ट में दीपिका टॉप पर रही थीं. और एक ही महीने के अंदर दीपिका को इंटरनेशनल लेवल पर ये दूसरी बड़ी उपलब्धि मिली है.

Deepika Padukone

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका इन दिनों ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा वह शकुन बत्रा की एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आएंगी.

×