रेड आउटफिट में एयरपोर्ट पर स्पॉट...

रेड आउटफिट में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण हुईं बुरी तरह ट्रोल, यूजर्स बोले ‘जोमैटो गर्ल'(Deepika Padukone gets brutally trolled for latest airport look, netizens call her ‘Zomato Girl’)

दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से अपनी फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फ़िल्म भले ही लोगों को बहुत पसंद नहीं आई हो और इसे लोगों की क्रिटिसिज़्म का भी सामना करना पड़ा हो, लेकिन दीपिका ने इस फ़िल्म के लिए खूब तारीफें बंटोरी.

दीपिका ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘पठान’ की अनाउंसमेंट की है. इस फिल्म से शाहरुख खान भी वापसी करने जा रहे हैं. ‘पठान’ की शूटिंग के लिए दीपिका आज स्पेन के लिए रवाना हो गई हैं और आज एयरपोर्ट पर वो ऐसे लुक में नज़र आईं कि लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट.

फिल्मों के अलावा अपने फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहनेवाली दीपिका का एयरपोर्ट लुक फिलहाल खूब वायरल हो रहा है.

दीपिका एयरपोर्ट पर रेड कलर के आउटफिट में स्पॉट हुईं. उन्होंने रेड कलर की टर्टल नेक स्वेटर और रेड कलर की ही लेदर पैंट पहनी हुई थी. उसके साथ ही उन्होंने रेड कैप और रेड हील्स भी पहन रखी थी. उनके इस ऑल रेड लुक को लेकर यूज़र्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

दीपिका का ये लुक देखकर लोग अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. कोई दीपिका को लाल मिर्च बुला रहा है तो कोई जोमैटो गर्ल. कोई कह रहा है कि दीपिका रणवीर सिंह से इंस्पायर हैं, तो कोई उनकी स्टाइलिस्ट का नाम पूछ रहा है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब दीपिका अपनी फिल्मों से हटके फैशन सेंस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आई हों. इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार अपने कपड़ों की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. इसके अलावा हाल ही में दीपिका ‘गहराइयां’ की सक्सेस पार्टी देने के बाद भी काफी ट्रोल हुई थीं. यूज़र्स का कहना था कि फ्लॉप फिल्म की सक्सेस पार्टी देकर दीपिका उसे सक्सेसफुल नहीं साबित कर सकतीं.

हाल ही में शाहरुख, दीपिका और जॉन ने एक वीडियो शेयर कर ‘पठान’ का धमाकेदार एनाउंमेंट किया है. ‘पठान’ में जॉन, दीपिका और शाहरुख का धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा. फिलहाल पूरी टीम शूटिंग के लिए स्पेन रवाना हो चुकी है.

×