Categories: FILM Entertainment

बॉलीवुड से बेहद नाराज हैं दीपिका पादुकोण, जानें क्यों? (Deepika Padukone is frustrated and angry about Bollywood. Find to know why?)

दीपिका पादुकोण इन दिनों लंदन में हैं, जहां उनके पति रणवीर सिंह आगामी फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं.…

दीपिका पादुकोण इन दिनों लंदन में हैं, जहां उनके पति रणवीर सिंह आगामी फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में दीपिका सिंह एक विदेशी मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की और वे हिंदी फिल्मों में ऑफर किए जानेवाले रोल्स व प्रभावशाली व टैलेंटेड लोगों के काम के प्रति अप्रोच के कारण काफी दुखी नजर आईं.

दीपिका ने जब यह जानने की कोशिश की गई कि उन जैसे पावरफुल एक्टर्स इस चीज़ को बदलने की कोशिश क्यों नहीं कर रहे हैं तो इसका उत्तर देते हुए दीपिका ने कहा कि मुझे लगता है कि ज़्यादातर एक्टर्स अपने काम से खुश हैं और उन्हें जो मिल रहा है उसी से संतुष्ट हैं. मुझे लगता है कि अगर आज मैं किसी महत्वपूर्ण पोजिशन पर पहुंच गई हूं तो मुझे आप-पास की चीज़ों को बदलने की कोशिश करने चाहिए. मुझे इस बात पर कभी-कभी और ज़्यादा गुस्सा आता है, जब मैं देखती हूं कि बहुत से नामी-गिरामी और टैलेंटेड लोग भी खुद को थोड़ा ज़्यादा पुश करके आगे बढ़ने की कोशिश नहीं करते. हालांकि यह उनकी व्यक्तिगत पसंद है, लेकिन मुझे इस बात पर गुस्सा आता है.

काम की बात करें तो दीपिका की अगली फिल्म मेघना गुलजार की छपाक है, जिसमें एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा वे फिल्म डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 में अपने पति रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन पत्नी के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में वे महान क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी. एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया था कि उन्होंने रणवीर सिंह को यह बात नहीं बताई थी कि वे भी इस प्रोजेक्ट में शामिल हो गई हैं. उन्होंने कहा कि रणवीर एक्टर के रूप में उस फिल्म का हिस्सा हैं और उनकी को-स्टार कौन है, यह बताने का अधिकार डायरेक्टर का है.  खबरों की मानें तो इस फिल्म में दीपिका का रोल भले ही छोटा है, लेकिन इसके लिए उन्हें मोटी रकम दी गई है, क्योंकि दीपिका पहले इतना छोटा रोल करने के लिए तैयार नहीं थीं.

ये भी पढ़ेंः  सारा ने ऐसे किया ‘अब्बा’ सैफ को विश, यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स (Sara Ali Khan Wishes Her “Abba” Saif Ali Khan On His Birthday Today)

 

 

 

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

छपाक ट्रेलर: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ कई सवालों को जन्म देती है… (Chhapaak Trailer: Deepika Padukone’s ‘Chhapaak’ Film Raises Many Questions…)

आज दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बहुचर्चित फिल्म ‘छपाक’ का ट्रेलर (Chhapaak Trailer) लॉन्च होने के साथ ही हर तरफ़…

कैब (नागरिकता संशोधन विधेयक) पर सितारों की प्रतिक्रियाएं… (Celebrities Reactions On Citizenship Amendment Bill)

जब से कैब यानी नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा में पास हुआ है, तब से इसके पक्ष-विपक्ष में कई तरह की…

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ के घर आई नन्हीं परी (Congratulations: Kapil Sharma And Ginni Chatrath Blessed With Baby Girl)

कपिल शर्मा पिता बन गए, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी को जन्म दिया. पापा बनने की ख़ुशी को उन्होंने…

इन 11 ट्रिक्स से बनाएं खाने का स्वाद बरक़रार (11 Tips To Make Food Taste Better)

  जल्दबाज़ी में खाना बनाते समय कई बार खाने में नमक या लाल मिर्च ज़्यादा पड़ जाती है, जिसके कारण…

‘छपाक’ फिल्म को लेकर दीपिका पादुकोण का दिलचस्प अंदाज़. (Deepika Padukone’s Interesing Idea About Film ‘Chhapaak’)

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी पर आधारित मेघना गुलज़ार की छपाक (Chhapaak) फिल्म का ट्रेलर (Trailer) कल आनेवाला है, लेकिन इसमें…

© Merisaheli