Categories: FILM Entertainment

बॉलीवुड से बेहद नाराज हैं दीपिका पादुकोण, जानें क्यों? (Deepika Padukone is frustrated and angry about Bollywood. Find to know why?)

दीपिका पादुकोण इन दिनों लंदन में हैं, जहां उनके पति रणवीर सिंह आगामी फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं.…

दीपिका पादुकोण इन दिनों लंदन में हैं, जहां उनके पति रणवीर सिंह आगामी फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में दीपिका सिंह एक विदेशी मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं. इस इंटरव्यू में उन्होंने बॉलीवुड के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की और वे हिंदी फिल्मों में ऑफर किए जानेवाले रोल्स व प्रभावशाली व टैलेंटेड लोगों के काम के प्रति अप्रोच के कारण काफी दुखी नजर आईं.

दीपिका ने जब यह जानने की कोशिश की गई कि उन जैसे पावरफुल एक्टर्स इस चीज़ को बदलने की कोशिश क्यों नहीं कर रहे हैं तो इसका उत्तर देते हुए दीपिका ने कहा कि मुझे लगता है कि ज़्यादातर एक्टर्स अपने काम से खुश हैं और उन्हें जो मिल रहा है उसी से संतुष्ट हैं. मुझे लगता है कि अगर आज मैं किसी महत्वपूर्ण पोजिशन पर पहुंच गई हूं तो मुझे आप-पास की चीज़ों को बदलने की कोशिश करने चाहिए. मुझे इस बात पर कभी-कभी और ज़्यादा गुस्सा आता है, जब मैं देखती हूं कि बहुत से नामी-गिरामी और टैलेंटेड लोग भी खुद को थोड़ा ज़्यादा पुश करके आगे बढ़ने की कोशिश नहीं करते. हालांकि यह उनकी व्यक्तिगत पसंद है, लेकिन मुझे इस बात पर गुस्सा आता है.

काम की बात करें तो दीपिका की अगली फिल्म मेघना गुलजार की छपाक है, जिसमें एक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा वे फिल्म डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म 83 में अपने पति रणवीर सिंह की ऑनस्क्रीन पत्नी के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में वे महान क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगी. एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया था कि उन्होंने रणवीर सिंह को यह बात नहीं बताई थी कि वे भी इस प्रोजेक्ट में शामिल हो गई हैं. उन्होंने कहा कि रणवीर एक्टर के रूप में उस फिल्म का हिस्सा हैं और उनकी को-स्टार कौन है, यह बताने का अधिकार डायरेक्टर का है.  खबरों की मानें तो इस फिल्म में दीपिका का रोल भले ही छोटा है, लेकिन इसके लिए उन्हें मोटी रकम दी गई है, क्योंकि दीपिका पहले इतना छोटा रोल करने के लिए तैयार नहीं थीं.

ये भी पढ़ेंः  सारा ने ऐसे किया ‘अब्बा’ सैफ को विश, यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट्स (Sara Ali Khan Wishes Her “Abba” Saif Ali Khan On His Birthday Today)

 

 

 

 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

मूवी रिव्यूः मेड इन चाइना (Film Review Of Made In China)

फिल्मः मेड इन चाइना कलाकारः राजकुमार राव, मौनी रॉय, बोमन ईरानी, परेश रावल, सुमित व्यास निर्देशकः मिखिल मुशले स्टारः 3 कहानीः…

बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर व फ्रेंड्स के साथ मलाइका अरोड़ा ने मनाया अपना जन्मदिन, देखें वायरल पिक्स व वीडियोज़ (Malaika Arora Rings in Her 46th Birthday with Arjun Kapoor, Kareena Kapoor)

आज बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का 46वां जन्मदिन (Birthday) है. इस खास मौके पर मलाइका अरोड़ा…

मेनोपॉज़ के बाद ब्लीडिंग को न करें नजरअंदाज (Postmenopausal Bleeding: Causes and Treatments)

मेनोपॉज़ (रजोनिवृत्ति) वह समय होता है, जब महिला का मासिक धर्म स्थायी रूप से रुक जाता है. एक वर्ष तक…

वास्तु टिप्स: दिवाली पर करेंगे ये 8 उपाय तो बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा (8 Vastu Tips For A Prosperous Diwali)

हमारी यही मनोकामना रहती है कि मां लक्ष्मी की कृपा हम पर सदैव बनी रहें. विशेष रूप से दिवाली की…

फेस्टिवल में होम डेकोर को दें क्रिएटिव टच (Creative Decor Ideas For Festival)

त्योहारों का सीज़न आ गया है. ऐसे में हम सभी अपने घर को फेस्टिव लुक देना चाहते हैं. अगर आप…

मोदीजी के ‘भारत की लक्ष्मी’ मुहिम को दीपिका पादुकोण व पीवी सिंधु का साथ… (Deepika Padukone And PV Sindhu Join Modiji’s ‘Bharat Ki Laxmi’ Movement)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे मुहिम 'भारत की लक्ष्मी' को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण व बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु…

© Merisaheli