Categories: FILMEntertainment

कान फेस्टिवल के आखिरी दिन भी दीपिका पादुकोण का छाया रॉयल अंदाज, वाइट रफल्ड साड़ी में स्टनिंग नज़र आईं एक्ट्रेस (Deepika Padukone looks stunning in a ruffled white saree for her final appearance at the Cannes film festival)

वर्ल्ड सिनेमा का सबसे बड़ा इवेंट कांस फिल्म फेस्टिवल पिछले काफी दिनों से चर्चा में छाया हुआ है. इस फेस्टिवल में दुनियाभर की जानी मानी…

वर्ल्ड सिनेमा का सबसे बड़ा इवेंट कांस फिल्म फेस्टिवल पिछले काफी दिनों से चर्चा में छाया हुआ है. इस फेस्टिवल में दुनियाभर की जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की. इंडिया से भी कई फिल्मी हस्तियो ने भी इस फेस्टिवल में शामिल होकर देश का नाम रोशन किया. खासकर दीपिका पादुकोण हर दिन रेड कार्पेट पर अपने स्टाइलिश लुक से खूब वाह वाही बटोर रही हैं. हाल ही में ब्लैक साड़ी में उनके लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा और अब एक बार फिर अपने ग्लैमर का जलवा दिखाते हुए कान फेस्टिवल से दीपिका का बेहद रॉयल लुक सामने आया है.

अब तक कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका का ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न और इंडो वेस्टर्न हर तरह के लुक सामने आ चुके हैं और अपने लुक्स को लेकर दीपिका ने काफी वाहवाही भी बंटोरी, हालांकि कई लुक्स को लेकर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा.

दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कान्स के रेड कार्पेट से अपने आखिरी लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

इन लेटेस्ट तस्वीरों में दीपिका का लुक बेहद रॉयल लग रहा है. उन तस्वीरों में दीपिका ने व्हाइट रफल साड़ी पहनी हुई है. साथ ही उन्होंने ब्रालेट ब्लाउज को टीमअप किया है और उनका लुक बेहद बोल्ड लग रहा है. व्हाइट मोती का स्टेटमेंट नेकपीस उनके लुक में ड्रामा ऐड कर रहा है. वाइट रंग की सिंपल साड़ी में दीपिका बेहद गॉजियस लग रही हैं.

शनिवार को कान्स के समापन समारोह में एक्ट्रेस के इस गॉर्जियस लुक ने लोगों का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस ने जो रफल सफेद साड़ी पहनी थी, उसे अबू जानी-संदीप खोसला ने डिज़ाइन की थी और दीपिका इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि सबकी निगाहें उन्हीं पर ही टिक गईं.

बात करें वर्क फ्रंट की तो दीपिका के हाथ में इस समय कई प्रोजेक्ट हैं. वह शाहरुख खान स्टारर ‘पठान’ और अभिताभ बच्चन संग ‘द इंटर्न’ की हिंदी रीमेक में नजर आने वाली हैं.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli