एक्स लवर्स रणबीर और दीपिका ने रैंप पर बिखेरा जलवा, एक-दूजे का हाथ थामें नज़र आए (Deepika Padukone Ramp Walk with his Ex-Lover Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड की पद्मावती दीपिका पादुकोण और उनके एक्स लवर रणबीर कपूर की राहें भले ही जुदा हो गई हों, लेकिन किस्मत उन्हें बार-बार एक-दूसरे से टकराने का मौका दे ही देती है. हालांकि ब्रेकअप के बाद दीपिका और रणबीर को फिल्म तमाशा में साथ देखा गया था. दोनों के बीच प्यार का न सही, लेकिन दोस्ती का रिश्ता आज भी कायम है. कुछ दिनों पहले ही रणबीर और दीपिका डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के घर मिले थे, जहां रणबीर ने दीपिका को गले लगाया और अब दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामकर रैंप अपना जलवा बिखेरा.

हालांकि कई दिनों से दीपिका और रणबीर के साथ रैंप वॉक करने की खबरें मीडिया में आ रही थीं और फैंस भी इस जोड़ी को साथ देखने के लिए बेकरार थे. आखिरकार वो घड़ी आ ही गई और फैंस का इंतज़ार भी ख़त्म हुआ जब दीपिका और रणबीर ने एक साथ हाथों में हाथ डालकर शबाना आज़मी के पॉपुलर इवेंट मिज़वान फैशन शो में रैंप वॉक किया.

इस इवेंट में एक ओर जहां मनीष मल्होत्रा के डिज़ाइन किए हुए फ्लोरल लहंगे में दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं रणबीर कपूर शेरवानी में काफ़ी जंच रहे थे. इस मौके पर दोनों न सिर्फ एक-दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे बल्कि दोनों की केमेस्ट्री ने वहां मौजूद लोगों का दिल भी जीत लिया. बता दें कि फैंस इन दोनों की केमेस्ट्री को बेहद पसंद करते हैं और इस जोड़ी को फिल्मों में फिर से साथ देखना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के साथ हुआ हादसा, फिल्म की शूटिंग के दौरान हुए घायल 

 

Anita Ram :
© Merisaheli