जन्माष्टमी के मौके पर दीपिका-रणव...

जन्माष्टमी के मौके पर दीपिका-रणवीर ने नए घर में किया गृह प्रवेश, पूरे विधि-विधान से की पूजा, देखें तस्वीरें (Deepika Padukone- Ranveer Singh perform griha pravesh puja at their plush new home, See Inside PICS)

बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh-Deepika Padukone) को अब भी एक साथ कपल के तौर पर देखने उनके फैंस के लिए विजुअल ट्रीट से कम नहीं होता. दोनों के बीच इतनी गजब की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री है कि उन्हें देखना फैंस को अच्छा लगता है. हालांकि दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखते हैं.

कल जब पूरा देश धूमधाम से जन्माष्टमी का पर्व मना रहा था, तो इस शुभ दिन को रनवीर- दीपिका ने सीक्रेटली अपने नए घर में गृह प्रवेश (Ranveer Singh-Deepika Padukone’s Grih pravesh photos) कर लिया, जिसकी कुछ तस्वीरें रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है.

हाल ही में कपल ने मुंबई के करीब एक समुद्र तट पर अलीबाग में करोड़ों का आलीशान बंगला खरीदा था, ये पूजा उसी बंगले में की गई. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणवीर दीपिका ने बड़े ही विधि विधान से ये पूजा कराई.

पहली तस्वीर में रणवीर और दीपिका गृह प्रवेश की पूजा करते नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में हवन कर रहे हैं, जिसमें दोनों आहूति दे रहे हैं. इसी तरह किसी तस्वीर में कलश नज़र आ रहा है, तो किसी में दोनों आरती करते नज़र आ रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में वे बंगले का गेट खोलते दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि किसी भी तस्वीर में दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है, लेकिन फोटो देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये पूजा उन्होंने बेहद सिंपल तरीके से की, जिसमें सिर्फ दोनों की फैमिली ही शामिल हुई. तस्वीरों में रणवीर और दीपिका व्हाइट आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि रणवीर-दीपिका का यह घर मुंबई के अलीबाग में समुद्र किनारे है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह रणवीर और दीपिका का सेकेंड होम है. इसे स्टार्स का हॉलीडे होम भी कहा जा रहा और. रणवीर और दीपिका का नया घर 2.25 एकड़ में फैला हुआ है. ये 5 बीएचके बंगला है जिसमें फर्स्ट और ग्राउंड फ्लोर है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रणवीर ने कोई कैप्शन नहीं लिखा, लेकिन साथ में एक घर और एविल आई वाला इमोजी ज़रूर शेयर किया है, ताकि उनकी इन खुशियों को किसी की नज़र न लगे.

×