दीपिका का सलमान को करारा जबाव, कहा डिप्रेशन नहीं है कोई लग्ज़री बीमारी ! (Deepika Padukone replied salman khan’s statement on Depression)

बॉलीवुड के दंबग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ समय पहले डिप्रेशन को लग्ज़री बीमारी बताते हुए कहा था कि यह बीमारी अमीर लोगों को होती है और उन्हें कभी डिप्रेशन में जाने का मौका ही नहीं मिला. कई दिनों बाद सलमान के इस बयान का दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ने करारा जबाव देते हुए कहा है कि डिप्रेशन एक गंभीर बीमारी है. यह न तो कोई लग्ज़री बीमारी है और न ही किसी के बैकग्राउंड को देखकर आती है.

 

दरअसल, दीपिका पादुकोण कई मौकों पर इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि वो डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं और इस गंभीर बीमारी से लड़कर बाहर भी आई हैं, हालांकि दीपिका लगातार मेंटल हेल्थ को लेकर लोगों को जागरूक भी कर रही हैं. इसी कड़ी में दीपिका ने हाल ही में द लिव लव लाफ फाउंडेशन (The Live Love Laugh Foundation) भी लॉन्च किया है.

अपने फाउंडेशन के लॉन्चिंग के मौके पर दीपिका ने डिप्रेशन पर ज़ोर देते हुए सलमान के बयान का करारा जवाब दिया और कहा कि इस बीमारी को अक्सर लग्ज़री समझा जाता है और ये मान लिया जाता है कि यह बीमारी सिर्फ़ अमीर लोगों को होती है. दीपिका ने कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, लेकिन जब हमने डिप्रेशन और लग्ज़री को एक साथ सुना तो अचानक कुछ याद आ गया.

 

बता दें कि इससे पहले सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान डिप्रेशन को लग्ज़री बताया था और दीपिका के इस बयान से तो यही लगता है कि उन्होंने मेंटल हेल्थ को लेकर सलमान को करारा जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें: ये प्यार नहीं तो क्या है…एक ही मग में साथ कॉफी पीते दिखे कैटरीना और सलमान ! 

 

Anita Ram :
© Merisaheli