छलका दीपिका पादुकोण का दर्द, कहा धोखा देना रणबीर कपूर की है पुरानी आदत (Deepika Padukone Revealed The Real Reason of Breakup With Ranbir Kapoor)

इन दिनों रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्यार के किस्से बॉलीवुड की गलियारों में मशहूर हो रहे हैं, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब रणबीर कपूर और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल के तौर पर देखा जाता था. बता दें कि दीपिका और रणबीर के बीच साल 2007 में फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ की शूटिंग के दौरान नज़दीकियां बढ़ी थीं, लेकिन लंबे वक़्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. भले ही दोनों के ब्रेकअप को कई साल हो गए हैं, बावजूद इसके दोनों के बीच दोस्ती का रिश्ता आज भी बरकरार है. इतने सालों बाद अब दीपिका ने अपने ब्रेकअप को लेकर चौंकाने वाला ख़ुलासा किया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर का नाम लिए बगैर दीपिका ने उनके साथ अपने प्यार भरे रिश्ते के दर्दनाक अंत पर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि ‘धोखा देना रणबीर की आदत में शामिल है और मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था, यही वो वक़्त था जब मैंने सारे इमोशन भूलकर उससे अलग होने का फ़ैसला किया. जब मैं उसके साथ रिलेशनशिप में थी तो कई लोगों ने मुझसे ये कहा था कि वो तुम्हें धोखा दे रहा है. मैं भी इस बात को जानती थी, फिर भी मैंने अपने रिश्ते को दूसरा मौक़ा दिया. बावजूद इसके एक दिन मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा’.

दीपिका की मानें तो उन्होंने रिलेशन में रहते हुए किसी को धोखा नहीं दिया. उनका मानना है कि किसी को धोखा देने से बेहतर है सिंगल रहना. दीपिका ने अपने ब्रेकअप के दर्द को बयां करते हुए कहा कि ‘जब उसने पहली बार मुझे धोखा दिया तो मुझे ऐसा लगा कि शायद हमारे रिश्ते में कहीं कोई बात सही नहीं है, लेकिन रिश्ते में सर्वस्व न्योछावर करने के बाद भी अगर कोई आपको धोखा देता है तो यह उसकी आदत होती है’. जब कोई आपको भरोसा तोड़ देता है तो उसके प्रति आप के दिल में मौजूद सारी भावनाएं ख़त्म हो जाती हैं. उनका कहना है कि वो ब्रेकअप के बाद कई दिनों तक रोती रहीं, लेकिन फिर उन्होंने सबकुछ भूलकर आगे बढ़ने का फ़ैसला किया.

कहा जाता है कि दीपिका रणबीर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफ़ी सीरियस थीं और उन्होंने अपनी गर्दन पर रणबीर के नाम का टैटू भी बनवा लिया था.  ब्रेकअप के बाद दीपिका ने रणबीर के साथ स्क्रीन शेयर करने से कभी इंकार नहीं किया और उन्होंने ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया. बता दें कि दीपिका और कैटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर इन दिनों आलिया भट्ट से अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं, जबकि दीपिका रणवीर सिंह के साथ अपनी शादी की ख़बरों को  लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

यह भी पढ़ें: युवाओं की ज़ुबान पर चढ़ा पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का यह नया गाना, आप भी देखें (New Song Of Famous Punjabi Singer Guru Randhawa)

 

Anita Ram :
© Merisaheli