Entertainment

रणवीर सिंह को अपना मान चुकी हैं दीपिका पादुकोण, ये रहा सबूत (Deepika Padukone Said Ranveer is Mine)

Ranveer is Mine– बेशक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी को सिर्फ़ ऑनस्क्रीन ही नहीं, बल्कि ऑफस्क्रीन भी बेहद पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं पिछले काफ़ी समय से दोनों की शादी की ख़बरें लगातार मीडिया में सुर्खियां बटोर रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल 18-20 नवंबर के बीच शादी करने वाले हैं. हालांकि दीपिका ने कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन अब सरेआम रणवीर सिंह को अपना मान चुकी हैं दीपिका पादुकोण और इसका सबूत ख़ुद दीपिका ने ही दिया है.

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसपर कमेंट करते हुए दीपिका ने लिखा है ‘MIne’. दीपिका का यह कमेंट सोशल मीडिया पर दोनों के प्यार की गवाही दे रहा है. बता दें कि रणवीर दीपिका के लिए अपने प्यार का इज़हार कई मौकों पर कर चुके हैं, लेकिन अब दीपिका ने भी यह बता दिया है कि वो उन्हें कितना चाहती हैं.

बता दें कि रणवीर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बेहद पसंद की जा रही है. बता दें कि तस्वीर में रणवीर के आकर्षण से दीपिका भी ख़ुद को बचा नहीं पाईं और उन्होंने सरेआम कमेंट में Mine लिखकर सारी दुनिया को यह बता दिया है कि रणवीर सिर्फ़ और सिर्फ़ उनके हैं. गौरतलब है कि फैंस भी दोनों को शादी के बंधन में जल्द से जल्द बंधते देखना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें: शादी से पहले सेक्स पर क्या है बॉलीवुड के इन 10 सितारों की राय 

 

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli