पिता प्रकाश पादुकोण के जन्मदिन क...

पिता प्रकाश पादुकोण के जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए परिवार संग तिरुपति मंदिर पहुंची दीपिका पादुकोण, हाथ जोड़े, नंगे पांव सिंपल ट्रेडिशनल लुक में बेहद प्यारी लगीं एक्ट्रेस, तस्वीरें हुईं वायरल! (Deepika Padukone Visits Tirupati Temple With Family On Father Prakash Padukone’s Birthday, See Viral Pictures)

इस साल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण (jury of Cannes 2022) की जूरी मेंबर बनीं और वहां अपने स्टाइल और हॉटनेस से सबके होश उड़ाने के बाद दीपू अब अपने परिवार संग क्वालिटी टाइम बिताती नज़र आई (quality time with family) मौक़ा था पिता प्रकाश पादुकोण के 67वां जन्मदिन (Father Prakash Padukone birthday) और 10 जून के इस दिन को और भी ख़ास बनाने के लिए दीपिका अपने पापा, मम्मी और बहन अनीशा संग आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर पहुंची (visits Tirupati temple).

दीपिका इस दौरान बेहद सिंपल ट्रेडिशनल लुक में नज़र आई. एक्ट्रेस ने लाइट पिंक कलर का चिकनकारी सूट पहना हुआ था जिस पर डार्क मरून कलर का गोल्डन बॉर्डर वाला दुपट्टा या शॉल ओढ़ा था. बालों को भी लो टाइट बन में बांधा हुआ था. दीपिका नंगे पांव, हाथ जोड़े पूरी श्रद्धा के साथ मंदिर परिसर में दिखीं और उनके साथ उनके पिता प्रकाश पादुकोण भी सफ़ेद कुर्ता-पजामा और वही मरून शॉल ओढ़े हुए स्पॉट हुए.

सभी ने मंदिर में सारे नियमों का पालन करते हुए दर्शन किए और उन्होंने मास्क भी पहना हुआ था. दीपिका और उनके पिता की ये तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं और फैंस को पसंद भी आ रही हैं. दीपिका के इस सिम्पल लुक पर भी फैंस फिदा हैं और अपने पिता के प्रति उनका प्रेम व धर्म के प्रति आस्था देखकर भी लोग उनकी तारीफ़ कर रहे हैं.

दीपिका ने ही अपने पापा के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए मंदिर जाने का प्लान बनाया था. जैसाकि सभी जानते हैं कि दीपिका के पिता प्रकाश नेशनल लेवल के बैडमिंटन प्लेयर रह चुके हैं और दीपिका भी पहले बैडमिंटन खेलती थीं लेकिन बाद में उनका रुझान मॉडलिंग की तरफ़ हो गया और आज वो बेहद सफल एक्ट्रेस हैं.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो दीपिका शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पठान में नज़र आनेवाली हैं.

×