‘देवों के देव महादेव’...

‘देवों के देव महादेव’ मोहित रैना को कैसे मिली रियल लाइफ ‘पार्वती’ अदिति, जानें अदिति संग उनकी दिलचस्प लव स्टोरी(‘Devon Ka Dev…Mahadev’ Mohit Raina REVEALS How He Met His Real Life Parvati Aditi, Shares His Love Story)

‘देवों के देव महादेव’ एक्टर मोहित रैना ने नए साल पर यानी 1 जनवरी को अपनी गर्लफ्रेंड अदिति के साथ गुपचुप शादी रचाकर सबको हैरान कर दिया था. अपनी शादी की न्यूज़ उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके दी थी. अदिति संग रिलेशनशिप से लेकर शादी तक सब कुछ इतना सीक्रेट था कि उनकी शादी की न्यूज़ सबके लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं थी.

मोहित रैना ने अदिति के साथ अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत कर दी है और वो बेहद खुश भी हैं. लेकिन उनकी शादी की न्यूज़ के बाद से ही उनके फैंस उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सब कुछ जानने के लिए बेताब हैं कि अदिति से उनकी मुलाकात कब और कहां हुई, उनकी लवस्टोरी की शुरुआत कैसे हुई. फैंस के इन सवालों का जवाब मोहित रैना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिया. इस बातचीत में उन्होंने अपनी लवस्टोरी, शादी और अपनी पत्नी अदिति के बारे में बात की.

अदिति से पहली बार कैसे मुलाकात हुई और बात शादी तक कैसे पहुंची, इस सवाल के जवाब में मोहित ने बताया, “अदिति और मैं कुछ साल पहले कॉमन फ्रेंड्स के ज़रिए मिले थे. मैं हमेशा से एक बात पर यकीन करता हूं, जो चाहते हो उसी को देखो और जो देखो उसे पाने की कोशिश करो. हमारे रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई. इस रिश्ते में बातचीत की शुरुआत मैंने ही की. धीरे धीरे मैंने ही आगे बढ़ना शुरू किया और हम करीब आते गए. फिर हमने इस रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला किया. यह कोविड की दूसरी लहर के दौरान की बात है. फिर मैंने ही पहल की और उनका हाथ मांगने के लिए उनके परिवार से मिला. दोनों परिवार मिले और हमारी शादी तय हो गई.”

अदिति से प्यार होने की बात पर मोहित ने कहा, “यह एक खूबसूरत एहसास था. ऐसी भावनाएं थीं, जो सुंदर थीं, शुद्ध थीं. शादी के बारे में मैं कहूंगा कि ये एक सपना था और सपना पूरा हो गया.”

शादी को सीक्रेट रखने के सवाल पर मोहित ने कहा, “सबसे पहले तो ये सब प्री प्लांड नहीं था. सब कुछ बहुत शॉर्ट नोटिस पर हुआ. हमने झटपट निर्णय लिया और शादी कर ली. दूसरे मैं बहुत ही प्राइवेट पर्सन हूं. एक एक्टर के लिए भी कुछ ऐसा होना चाहिए जो सिर्फ आपका हो, आपके दिल के करीब हो और यह व्यक्तिगत रूप से मेरे बहुत करीब था. इसलिए मैं इसे बहुत प्राइवेट और लो प्रोफाइल रखना चाहता था. लेकिन जैसे ही मैंने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कीं, लोगों का रिएक्शन देखकर मैं हैरान रह गया. मुझे ऐसे रिएक्शन की उम्मीद नहीं थी. इससे मुझे एहसास हुआ कि, लोग मुझसे कितना प्यार करते हैं.”

बता दें कि मोहित रैना ने 1 जनवरी 2022 को अपनी गर्लफ्रेंड अदिति से राजस्थान में शादी की थी. कोरोना के चलते इस शादी में केवल परिवार और करीबी ही शामिल हुए थे. शादी करके और सोशल मीडिया पर इसकी अनाउंसमेंट करके एक्टर ने सबको नए साल पर बड़ा सरप्राइज दे दिया था.

इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, “प्यार बाधाओं को नहीं मानता है, यह बाधाओं को तोड़ता है, बाधाओं को पार करता है, अपनी मंज़िल तक पहुंचने के लिए दीवारों को भी फांद देता है, उम्मीदों के साथ. उस उम्मीद और अपने माता-पिता के आशीर्वाद से हम अब दो नहीं, बल्कि एक हैं. इस नए सफर में आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है अदिति और मोहित.” शादी के बाद मोहित रैना काम पर भी लौट आए हैं. उन्होंने अपनी आने वाली सीरीज ‘भौकाल 2’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

×