शादी के डेढ़ महीने बाद ही सुनाई ...

शादी के डेढ़ महीने बाद ही सुनाई दीया मिर्जा ने खुशखबरी, हनीमून पर फ्लॉन्ट किया बेबी बंप (Dia Mirza Announces Pregnancy After One-And-Half Month Of Marriage, Flaunts Baby Bump!)

एक्ट्रेस दीया मिर्जा अपने पति वैभव रेखी के साथ इन दिनों मालदीव में हनीमून मना रही हैं और रोज़ाना अपनी खूबसूरत फोटोज़ शेयर कर रही हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. और अब मालदीव से ही एक्ट्रेस ने एक गुड न्यूज भी शेयर की है. दीया मिर्जा मां बनने वाली हैं और इस न्यूज़ की अनाउंसमेन्ट एक्ट्रेस ने बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ में किया है.

हनीमून पर किया प्रेगनेंसी अनाउंस

Dia Mirza

दीया ने मालदीव से एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर करके अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की है. फ़ोटो में एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कुछ बेहद प्यारी लाइनें भी लिखी हैं.

Dia Mirza

‘मदर अर्थ के साथ…एक ऐसी लाइफ फोर्स के साथ जो सभी का प्रारंभ है… सभी कहानियों का, लोरियों का और गानों की…नए बीज का…नई उम्मीदों का. ईश्वर की आभारी हूँ कि अपने गर्भ में इन सभी विशुध्द सपनों को समेट पाई. धन्य हूं.’ जैसे ही दीया ने प्रेगनेंसी अनाउंस की, बॉलीवुड से लोग उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं. अनुष्का शर्मा, मलाइका अरोड़ा, बिपाशा से लेकर प्रियंका चोपड़ा से लेकर शिल्पा शेट्टी तक उन्हें कांग्रेच्युलेशन्स का मैसेज भेज रहे हैं.


मालदीव में हनीमून मनाने गई हैं दीया

Dia Mirza

बता दें कि शादी के डेढ़ महीने बाद दीया मिर्जा पति के साथ हनीमून मनाने गई हैं और इन दिनों मालदीव में हैं. जहां से हर रोज़ वो अपने खूबसूरत फोटोज लगातार शेयर कर रही हैं और अपने पति और उनकी बेटी के साथ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. खासकर जब उन्होंने जब अपनी सौतेली बेटी के साथ मालदीव से फोटोज शेयर की, तो खासा बज क्रिएट हो गया था. और अब यहीं से दीया ने पूरी दुनिया के सामने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है.

हाल ही में हुई थी दीया मिर्जा की दूसरी शादी

Dia Mirza

बता दें कि दीया मिर्जा ने इसी साल फरवरी महीने में बॉयफ्रेंड वैभव रेखी अचानक शादी का एलान कर सबको हैरान कर दिया था. दीया ने वैभव रेखी के साथ 15 फरवरी को शादी की थी. उनकी शादी की फोटोज़ और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. दीया और वैभव दोनों की ये दूसरी शादी है. वैभव पहली शादी से एक बेटी के पिता हैं, जबकि दीया पहली बार मां बनने जा रही हैं.

Dia Mirza




×