पुरुषों के प्राइवेट पार्ट प...

पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर दिया मिर्ज़ा का कमेंट ;ट्वीट से लोग हुए हैरान (Dia Mirza’s comment on Men’s Private Part; People surprised by Tweet)

Dia Mirza
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री दिया मिर्ज़ा अपने पति वैभव रेखी के साथ इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं भले ही दिया वहां अपने सुकून के पल बिता रही हों लेकिन उनके एक ट्वीट ने यहाँ उनके फैंस के बीच हंगामा खड़ा कर दिया है.दिया मिर्ज़ा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर कमेंट किया है जिससे उनका यह ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है. ट्वीट करने के कुछ समय बाद ही दिया मिर्ज़ा का ये ट्वीट वायरल हो गया है.

Dia Mirza
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Dia Mirza
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
Dia Mirza
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दिया मिर्ज़ा ने जो ट्वीट किया है वो एक रिपोर्ट पर आधारित है जिसके अनुसार पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है,और इसका असर पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर हो रहा है.प्रदुषण के कारण पुरुषों का प्राइवेट पार्ट छोटा हो रहा है. दिया ने इस रिपोर्ट को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा है,’ अब लोग पर्यावरण के लिए जागरूक होंगे, और शायद दुनिया क्लाइमेट क्राइसिस और वायु प्रदुषण को थोड़ा और गंभीरता से लेगी?’ दिया मिर्ज़ा का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस ट्वीट पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

Dia Mirza
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दिया मिर्ज़ा ने 15 फरवरी को बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की थी. उस समय भी दिया मिर्ज़ा की शादी भी काफी चर्चा में रही थी. शादी के बाद अब वैभव रेखी और दिया मिर्ज़ा मालदीव में हनीमून मनाने पहुंचे हैं जहाँ से दिया ने बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. लेकिन छुट्टियां बिताते हुए भी हमेशा पर्यावरण को लेकर जागरूक रहनेवाली दिया मिर्ज़ा अब पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर ट्वीट कर सुखियाँ बटोर रही हैं.